Home / धर्म / हनुमान चालीसा का ये विदेशी वर्जन सुन कर, आप भी बन जाएंगे इस विदेशी महिला के फैन !

हनुमान चालीसा का ये विदेशी वर्जन सुन कर, आप भी बन जाएंगे इस विदेशी महिला के फैन !

हमारे भारतीय समाज में बहुत से ऐसे लोग है जो हर रोज हनुमान चालीसा का पाठ करते है. वैसे आपने भी कभी न कभी तो हनुमान चालीसा जरूर सुनी होगी और साथ ही गुनगुनायी भी होगी. दरअसल ऐसा माना जाता है, कि हनुमान चालीसा का पाठ करने से सभी बिगड़े काम बन जाते है. बरहलाल आपने भारतीय लोगो के मुँह से तो कई बार हनुमान चालीसा सुनी होगी. पर क्या आपने कभी इसका विदेशी वर्जन सुना है. जी हां यक़ीनन आपने कभी हनुमान चालीसा का विदेशी वर्जन नहीं सुना होगा. तो चिंता मत कीजिये क्यूकि आज हम आपको इसका यानि हनुमान चालीसा का विदेशी वर्जन सुनाने वाले है. जो एक विदेशी महिला द्वारा गाया गया है.

अब यूँ तो आपने कई मंदिरो, जागरणों और हिंदी फिल्मो में हनुमान चालीसा के अलग अलग वर्जन देखे होंगे. मगर हनुमान चालीसा का ये वर्जन आपने कभी कही नहीं सुना होगा. यकीन मानिये इसे सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. इसके इलावा इस विदेशी महिला ने हनुमान चालीसा को जिस श्रद्धा, आस्था और जिस जज्बे के साथ गाया है, उसे सुन कर तो हर कोई हैरान रह जाएगा. वैसे आपको बता दे कि ऐसा माना जाता है, कि हनुमान जी अजर अमर है. ऐसे में हनुमान जी को हर रोज याद करने और उनके मन्त्र का जाप करने से सभी प्रकार के भय दूर हो जाते है.

गौरतलब है, कि हनुमान चालीसा तुलसीदास की अवधि में लिखी गयी एक काव्यात्मक कृति है. जिसमे प्रभु राम के महान भक्त हनुमान जी के गुणों और कार्यो का चालीस चौपाइयों में वर्णन किया गया है. तो बिना देर किए ये वीडियो देखिये और हनुमान चालीसा का ये विदेशी वर्जन सुनिए.

Check Also

आज का राशिफल 17 अप्रैल 2021, Aaj Ka Rashifal 17 April 2021

आज का राशिफल 17 अप्रैल 2021 Aaj Ka Rashifal 17 April 2021 : आज हम आपको 17 ...