Home / मनोरंजन / स्टार बनने से पहले ऐसी दिखती थी टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां ,नंबर 3 को तो पहचान भी नहीं पाएंगे

स्टार बनने से पहले ऐसी दिखती थी टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां ,नंबर 3 को तो पहचान भी नहीं पाएंगे

छोटे पर्दे की बहुएं स्क्रिन पर जितनी सीधी-साधी और संस्कारी नजर आती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड और हॉट हैं. ये टीवी की अभिनेत्रियाँ पर्दे पर एक अच्छी और जिम्मेदार बहु का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं. छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियों ने जब अपने करियर की शुरूआत की थी तब कुछ अलग दिखती थीं लेकिन सिनेमा की दुनिया में सफलता पाने के बाद कलाकारों का लाइफस्टाइल तो बदलता ही है साथ ही उनका लुक भी बदल जाता है, आज हम आपको भारतीय टेलीविजन की 6  अभिनेत्रियों की स्टार बनने से पहले की तस्वीरें दिखा रहे हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद शायद आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

सृति झा

‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा ने साल 2004 में डिज़नी पर आने वाले ‘धूम मचाओ धूम’ नामक सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. तब से लेकर अब तक सृति के लुक में काफी बदलाव आया है.

जेनिफर विंगेट

टेलीविजन के कई सुपरहिट धारावाहिकों में काम कर चुकी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट स्टार अभिनेत्री बनने से पहले बिल्कुल साधारण दिखती थी लेकिन अब वह काफी बदल चुकी है।

मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय को असली पहचान ‘देवों के देव महादेव’ में सती बनकर मिली थी और इसके बाद ये कलर्स के फेमस शो नागिन से भी काफी लोकप्रियता हांसिल की और आज इनके खूबसूरती के लाखों दीवाने है लेकिन   इस तस्वीर में देखिए मौनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं लेकिन अब उनके लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है और फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अभिनेत्री मौनी रॉय अब केवल टेलीविजन अभिनेत्री नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कहा जाने लगा है।

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी को उनके सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से काफी पसंद किया गया था. फिलहाल दिव्यंका ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभा रही हैं|दिव्यांका त्रिपाठी को टेलीविजन की सबसे दिग्गज अभिनेत्री मानी जाती है, दिव्यंका त्रिपाठी भले स्टार बनने से पहले भी खूबसूरत दिखती थी लेकिन स्टार बनने के बाद उनके लुक में काफी निखार आया है और आज के समय में वे टीवी जगत की खुबसूरत अदाकाराओं के लिस्ट में शुमार है |

निया शर्मा

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो “एक हजारों में मेरी बहना है” से लोकप्रिय हुई छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस  निया शर्मा अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. आपको बता दें कि निया एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. बोल्ड और हॉट दिखने वाली निया पहले काफी सिंपल और स्वीट गर्ल की तरह दिखती थीं.

सुरभि ज्योति

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति एक टीवी कलाकार है , जिन्होंने बहुत से सीरियल में कार्य किया है और अपनी प्रतिभा से एक अलग पहचान बनाई है |इन्होने अपने अभिनय से अपने हर किरदार को जीवंत बना दिया है | कलर्स पर एकता कपूर का नया सीरियल “ नागिन ” शुरू हुआ है , जिसमे सुरभि मुख्य किरदार निभा रही है . यह सीरियल पहले भी दर्शको के मन को लुभा चुका है , इस बार इस सीरियल में सुरभि लीड रोल में है लेकिन हम आपको बता दे सुरभि ज्योति प्रसिद्द होने से पहले बहुत ही साधारण सी नजर आती थी और स्टार बनने के बाद उनमे जो बदलाव आया है वो आप भी देख सकते है |

ये है टीवी की अभिनेत्रियाँ – इन तस्वीरों को देखकर आपको भी इसका अंदाजा तो लग ही गया होगा कि करियर के शुरूआती दिनों से अब तक ये अभिनेत्रियां कितनी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड हो गई हैं.

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...