Home / मनोरंजन / स्टारकिड:मां के निधन के बाद बचपन से ही संजय दत्त से दूर रही हैं बेटी त्रिशाला, पिता ने नहीं बनाने दी बॉलीवुड में जगह

स्टारकिड:मां के निधन के बाद बचपन से ही संजय दत्त से दूर रही हैं बेटी त्रिशाला, पिता ने नहीं बनाने दी बॉलीवुड में जगह

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इन दिनों सुर्खियों में हैं। त्रिशाला ने हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। त्रिशाला ने बताया है कि वह एक शख्स के साथ तकरीबन सात साल तक रिलेशन में थीं लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया था। अब उस शख्स की शादी हो चुकी है और वो बच्चों का पिता भी बन चुका है।

संजय-ऋचा की बेटी हैं त्रिशाला

त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर यहां अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करती रहती हैं। त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय ने 1987 में ऋचा से शादी की थी। त्रिशाला के 1988 में जन्म के बाद से ही ऋचा बीमार रहने लगीं और उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया। ऋचा ने 10 दिसंबर, 1996 को दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद ऋचा की की मां ने न्यूयॉर्क में त्रिशाला की परवरिश की। त्रिशाला तब से वहीं रह रही हैं। वे 33 साल की हैं । त्रिशाला न्यूयॉर्क में जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस लॉ में ग्रेजुएशन भी कर चुकी हैं। फिलहाल वह अपना ब्यूटी और कॉस्मेटिक वेंचर संभाल रही हैं।

पिता ने नहीं बनाने दिया एक्टिंग में करियर

त्रिशाला भी अन्य स्टारकिड्स की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थीं लेकिन उनके पिता संजय दत्त बिलकुल नहीं चाहते थे कि वह बॉलीवुड में आएं। एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था,मैं बिलकुल नहीं चाहता कि बेटी त्रिशाला फिल्मों में आए। वह अपना ब्यूटी एंड कॉस्मेटिक वेंचर बखूबी संभाल रही है।

उसकी अच्छे कॉलेज में स्टडी के लिए उसके साथ-साथ मैं भी परेशान हुआ हूं और वो मेरी उम्मीदों पर खरी उतरी है। मुझे खुशी है कि वह फॉरेंसिक साइंस में स्पेशलाइज्ड है। लेकिन अगर त्रिशाला इंडस्ट्री ज्वाइन करने के बारे में सोचती है, तो उसके लिए ये आसान नहीं होगा। इसके लिए उसे पहले हिंदी सीखनी होगी, क्योंकि इंडस्ट्री में अमेरिकन इंग्लिश नहीं चलती।

मोटापे के कारण चिढ़ाते थे दोस्त

त्रिशाला अब फैशन इंडस्ट्री से जुड़कर नाम कमा रही हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था , जब वे फैशन के बारे में सोचती भी नहीं थीं। इसका कारण था उनका मोटापा। इतना ही नहीं, त्रिशाला के करीबी उन्हें ‘टमाटर’ कहकर बुलाया करते थे।

त्रिशाला ने एक बार ब्लॉग में लिखा था, ‘मेरे मोटापे वाली जितनी भी फोटोज हैं, उसमें मैं मुस्कुराते हुए दिखाई देती हूं, लेकिन वह स्माइल दिखावटी थी। मैं उस दौरान मानसिक और शारीरिक रूप से टूट चुकी थी। मुझे ऐसा लगता था कि मैं हमेशा किसी ने किसी के टारगेट पर रहती हूं। अक्सर ऐसा होता भी था। मेरी सहेलियां ही मेरे बारे में बात करते हुए कहती थीं। मैं गाय की तरह लगती हूं। मैं बहुत मोटी है। मुझे वजन कम करना चाहिए। तुम इंसान नहीं घर की तरह लगती हो। तुम टमाटर जैसी दिखती है। वगैरह वगैरह’

खबरें और भी हैं…

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...