Home / मनोरंजन / सौमित्र चटर्जी के निधन के 4 महीने बाद पत्नी दीपा ने भी तोड़ा दम, नहीं सहन कर पाईं पति के जाने का गम

सौमित्र चटर्जी के निधन के 4 महीने बाद पत्नी दीपा ने भी तोड़ा दम, नहीं सहन कर पाईं पति के जाने का गम

मुंबई. बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी की पत्नी दीपा चटर्जी का आज निधन हो गया है। दीपा ने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। दीपा की मौत किडनी फेल होने के कारण हुई है। दीपा को 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सौमित्र और दीपा की बेटी पॉलमी बोस ने मां के निधन की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

पॉलमी बोस ने कहा- ”बापी (सौमित्र) के नवंबर में हमें छोड़कर जाने के बाद, अब मां ने भी हमारा साथ छोड़ दिया है। वो हमें कहती रहती थीं – प्लीज मुझे जाने दो।” दीपा 45 सालों से डायबिटीज की बीमारी से जूझ रही थीं। इसके अलावा उन्हें खून से जुड़ी बीमारी भी थी, जिसका इलाज चल रहा था। किडनी की समस्या ज्यादा होने के कारण उनकी मौत हो गई।

Bollywood Tadka
बता दें अपने समय में दीपा बैडमिंटन चैंपियन रही थीं। दीपा ने कई बंगाली फिल्मों जैसे ‘दुर्गा’ और ‘बिलंबितो लोय’ में भी काम किया था। दीपा से पहले पिछले साल 15 नवंबर को 85 साल की उम्र में सौमित्र चटर्जी का भी निधन हो गया था। सौमित्र चटर्जी को कोरोना हो गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना से ठीक होने के कारण वह फिर संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनकी तबीयत लगातार खराब होती गई और आखिर में उनका निधन हो गया। दीपा पति के जाने का गम सहन नही कर पाईं और उन्होंने एक्टर के निधन के 4 महीने बाद ही दम तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

Check Also

The Kapil Sharma Show: ‘भूरी’ से लेकर ‘बच्चा यादव’ तक लेते हैं इतनी मोटी रकम

कॉमेडियन, एक्टर और टॉक-शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ...