Home / मनोरंजन / सोनम कपूर, अनिल कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

सोनम कपूर, अनिल कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शुक्रवार को अपने पति आनंद आहूजा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने हैशटैग ‘एवरीडे फेनोमेनल’ को के साथ एक पोस्ट किया है वहीं अनिल कपूर ने कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ अपने दामाद के लिए एक प्रशंसा पोस्ट लिखने के लिए भी इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

सोनम ने कैप्शन में साझा किया, “मेरे जीवन की रोशनी को जन्मदिन मुबारक हो .. आप वह उपहार हैं जो ब्रह्मांड ने मुझे दिया है, सबसे अच्छा साथी, प्रेमी और दोस्त। आप प्यारे हो। आपका दिन, साल और जीवन सबसे अच्छा हो, आप हर दिन को बहुत खास बनाते हैं।”

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “हमने अपनी बेटी को केवल सच्चे प्यार की तलाश करना सिखाया, केवल शुद्धतम दिलों को ढूंढना…। यह एक कठिन काम था … फिर उसने तुम्हें पाया … जन्मदिन मुबारक हो, आनंद।”

सोनम और आनंद ने मई 2018 में एक भव्य शादी में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मुंबई में एक आनंद कारज समारोह में शादी की जिसके बाद एक भव्य स्वागत किया गया। सोनम-आनंद की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए।

महामारी की दूसरी लहर के दौरान सोनम पति आनंद के साथ लंदन में रह रही हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई की यात्रा की क्योंकि वह महीनों बाद अपने माता-पिता के साथ फिर से मिलीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम को आखिरी बार 2019 की द ज़ोया फैक्टर में देखा गया था जहाँ उन्होंने दुलकर सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित 2020 के एके बनाम एके में उनका एक कैमियो था, जहां उन्होंने खुद का एक काल्पनिक संस्करण निभाया।

उनकी अगली परियोजना ब्लाइंड में उन्हें एक नेत्रहीन चरित्र निभाना है। यह फिल्म 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है। ब्लाइंड को ग्लासगो में निर्देशक शोम मखीजा और निर्माता सुजॉय घोष के साथ शूट किया गया था। फिल्म में विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी हैं।

Check Also

Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट जीशान खान की कथित गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित को इस बात से हो रही ही परेशानी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) अपनी रोमांचक कहानी के साथ-साथ ...