Home / मनोरंजन / सैफ को अब्‍बा, करीना को अम्‍मी तो वहीँ बड़ी बहन सारा को इस अजीबो गरीब नाम से पुकारते हैं तैमूर

सैफ को अब्‍बा, करीना को अम्‍मी तो वहीँ बड़ी बहन सारा को इस अजीबो गरीब नाम से पुकारते हैं तैमूर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान  ने 2018 ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ‘केदारनाथ’ में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे और फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. सारा अली खान की उसके बाद रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ आई थी ‘सिम्बा’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लगी और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अब भी जारी है| बता दें, पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ से ही उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी है और उनकी दूसरी रिलीज ‘सिम्बा’ भी हिट है. भारत भर में उनका प्रशंसकों का एक वर्ग तैयार हो चुका है और आये दिन सारा अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है |

बता दें कि  सारा की ही तरह उनके छोटे भाई तैमूर अली खान के भी चर्चे काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ जो कि सोशल मीडिया पर फैल गया है। सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो तैमूर अली खान के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं और बता रहीं हैं कि वो उनको क्या कहकर बुलाते है।हाल ही में सारा उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रेडियो शो पर पहुंचीं थी । जहां उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इसी दौरान उन्होंने अपने छोटे भाई तैमूर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया कि वो उन्हें किस नाम से बुलाते हैं।

दीदी या बहन नहीं  बल्कि सारा को ‘गोल’ कहकर पुकारते हैं तैमूर…

जी हां, ये सुनकर आपको भी हंसी जरूर आ जाएगी। लेकिन ये पूरी तरह सच है। सारा ने खुद इस बात खुलासा किया है कि तैमूर उन्हें ‘गोल’ कहकर पुकारते हैं। सारा के मुताबिक- तैमूर मुझे गोल बुलाते है और करीना को अम्मा, पापा को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहकर बुलाते है।इसके बाद सुशांत सारा से कहते है कि शायद वह उन्हें गोल्ड कहना चाहते होंगे। सारा कहती हैं कि तैमूर को फुटबॉल खेलना काफी पसंद है। वह मुस्कुराते हुए कहती -शायद वह मुझे फुटबॉल वाला गोल कहना चाहते होंगे।इसी दौरान सारा से करीना के साथ बॉडिंग पर भी सवाल पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा कि वह घर पर पापा का भी ख्याल रखती हैं और बाहर के कामों को लेकर प्रोफेशनल भी हैं। यह सब मैं उनसे सीखना चाहती हैं।

तैमूर से 24 साल बड़ी हैं सारा…

तैमूर की सौतेली बहन सारा उनसे उम्र में 24 साल बड़ी हैं। रक्षाबंधन के त्यौहार पर सारा और तैमूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें भाई-बहन की केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी।गौरतलब है की तैमूर की दो बहने हैं। बड़ी बहन सारा अली खान, जो कि तैमूरी की स्‍टेप मदर अमृता सिंह की बेटी हैं और छोटी बहन इनाया खेमू, जो उनकी बुआ सोहा अली खान की बेटी हैं। तैमूरी दोनों ही बहनों से काफी फैमलियर हैं। जहां इनाया के साथ उनकी जब-तब तस्‍वीरें वायरल होती  रहती हैं वहीं बड़ी बहन सारा भी तैमूर को बहुत प्‍यार करती हैं।

सैफ अली खाना और अमृता सिंह की बेटी एवं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान के बारे में सभी जानते हैं कि अपनी स्‍टेप मदर करीना कपूर के साथ उनका दोस्‍ती का रिश्‍ता है और करीना भी सारा से बेहद प्‍यार करती हैं और उनकी उतनी ही चिंता रखती हैं जितनी एक दोस्‍त को दूसरे दोस्‍त की होनी चाहिए। भले ही सारा और करीना एक दूसरे को दोस्‍त मानती हों मगर तैमूर के साथ सारा बड़ी बहन जैसा व्‍यवहार ही रखती हैं और अपनी भाई इब्राहिम के साथ ही हर मौके पर तैमूर को भी साथ लेकर चलती हैं।

Check Also

इस हॉट अमेरिकी मॉडल की खूबसूरती देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे

आज इस पोस्ट में हम एक हॉट अमेरिकी मॉडल के बारे में बात करने जा ...