Home / मनोरंजन / सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की मां गौरी की थ्रोबैक फोटो, जानें- मैसेज में क्या लिखा

सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की मां गौरी की थ्रोबैक फोटो, जानें- मैसेज में क्या लिखा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कोई न कोई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। लेकिन कई बार सुहाना खान (Suhana Khan) को अपनी फोटोज कि वजह से ट्रोल भी होना पड़ा है। इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी मां गौरी खान की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रही है।

gauri khan

सोशल मीडिया यूजर इसे खूब पसंद कर रहे हैं और कमेन्ट कर रहे हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) द्वारा शेयर फोटो में गौरी खान ने नेक ब्लैक टॉप और डेनिम कैरी किया हुआ है। साथ ही उन्होंने सन ग्लासेस भी लगा रखा है। फोटो में उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। सुहाना खान (Suhana Khan) ने यह फोटो भाई आर्यन के जन्मदिन पर शेयर की फोटो में सुहाना ने भाई आर्यन के कंधे पर सिर रखा है और पोज दे रही हैं।

भाई आर्यन का मनाया बर्थडे

फोटो शेयर सुहाना खान (Suhana Khan) ने कैप्शन लिखा है-, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्टी को, आर्यन।’ दरअसल, यह फोटो किंग खान के बर्थडे पर ली गई तस्वीरों में से एक है। इस समय शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का पूरा परिवार दुबई में है। सुहाना खान (Suhana Khan) ने यह थ्रोबैक फोटो भाई को बर्थडे विश करने के लिए इस्तेमाल की है। वहीं मां गौरी खान इंस्टा स्टोरी फोटो शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा- लव यू। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोटिकॉन बनाया हुआ है।

Check Also

दुनिया की सबसे रईस बहन जब यूं बैठी भाइयों के कंधो पर वरमाला डालने, तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देखते रह गये सभी

भारत के सबसे अमीर खानदान में बरसों बाद शादी की शहनाई बजी है | मशहूर ...