Home / मनोरंजन / सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग रोमांस पर की खुलकर बात, कहा- मैं, वह और मेरे बच्चे, हम एक टीम हैं

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग रोमांस पर की खुलकर बात, कहा- मैं, वह और मेरे बच्चे, हम एक टीम हैं

एक मैसेज से शुरू हुई लव-स्टोरी और 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग रोमांस पर सुष्मिता सेन ने खुलकर बात की। कुछ समय पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ लिखा था, “मैंने अभी तक कोई चेहरा इसमें नहीं लगाया है, इसलिए यह फोटो मेरी सोच, प्यार, दोस्ती, इज्जत, रोमांस, कम्पैनियन और बकेटलिस्ट के लिए परफेक्ट है।”

अब इस फोटो और रोहमन शॉल संग रोमांस को लेकर सुष्मिता सेन ने कहा कि कुछ चीजें अच्छे के लिए होती हैं। वह आपको जिंदगी में आगे बढ़ने और ग्रो करने में मदद करती हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन की मुलाकात रोहमन शॉल से इंस्टाग्राम मैसेज द्वारा हुई थी। गलती से इंस्टाग्राम मैसेज पर क्लिक हुआ जो था रोहमन शॉल का। उन्होंने मेरे लिए खूबसूरत लाइन्स लिखी हुई थीं। तब पहली बार सुष्मिता और रोहमन की पहली बातचीत थी। बता दें कि रोहमन शॉल पेशे से मॉडल हैं। खुद सुष्मिता ने भी कभी नहीं सोचा था कि वह रोहमन को डेट करेंगी।

सुष्मिता कहती हैं, “मैं वह रोमांटिक महिला नहीं हूं जो पुरुष से खुद को पूरा करने में विश्वास रखती हो। मुझे ये चाहिए वो चाहिए, नहीं, मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं, क्योंकि मैं सोचती हूं कि दो पीस मिलकर रोमांस बनाते हैं। आधा और आधा, ऐसे रोमांस नहीं बनता है। मैं कहीं न कहीं ये जानती थी कि मुझे जिदंगी का सबसे खूबसूरत रोमांस मिलेगा। मैं अक्सर चीजों को लेकर कोई कंडिशन नहीं रखती, क्योंकि मुझे भरोसा है कि चीजें सही वक्त पर होती हैं। ये आपको ग्रो करने में मदद करती हैं और फिर चली जाती हैं। यही लाइफ का हिस्सा है। कुछ चीजें आप चाहते हैं कि आपके पास रहें और आपके साथ बढ़ें। तो उस समय जब रोहमन शॉल मेरी जिंदगी में आए तो मुझे लगा, चलो आने दो, आने दो, यही वक्त है इन चीजों को एक्सपीरियंस करने का।”

सुष्मिता आगे कहती हैं, “उस समय मुझे नहीं पता था कि ये सारी चीजें मुझसे 15 साल छोटे बच्चे में मिलेंगी। और इंस्टाग्राम पर मिलेंगी। मुझे नहीं पता था कि 15 साल उम्र में कम होने के बावजूद वह उतना सहनशील और जिम्मेदार व्यक्ति होंगे। खालीपन मेरे लिए काम नहीं करता, जब तक उसमें गहराई न हो। वह खूबसूरत होनी चाहिए। मैं, वह, मेरे बच्चे, हम एक टीम हैं।”

Check Also

दीपिका की पूर्व मैनेजर और भारती की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी सस्पेंड किए गए

NCB को शक है कि दो जांच अधिकारियों के अलावा सरकारी वकील ने भी भारती ...