Home / मनोरंजन / सुशांत मामला: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पहुंची NCB के ऑफिस, ड्रग्स मामले में हो रही है पूछताछ

सुशांत मामला: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पहुंची NCB के ऑफिस, ड्रग्स मामले में हो रही है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा था। अब बुधवार को  गैब्रिएला एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं।

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर छापे मारे थे। यह तलाशी एजेंसी द्वारा हालिया महीने में दर्ज की गई ड्रग्स से संबंधित मामलों के संबंध में ली गई थी। कई घंटों तक चली छापेमारी में एनसीबी ने रामपाल के ड्राइवर से पूछताछ करने के अलावा लैपटॉप, मोबाइल फोन, टैबलेट और कुछ दस्तावेज जब्त किए थे।

Arjun rampal girlfriend gabriella demetriades

एनसीबी ने इस 19 अक्टूबर को रामपाल की दक्षिण अफ्रीकी मूल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने तर्क दिया है कि डेमेट्रियड्स बॉलीवुड में संचालित एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है, जो 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गहन जांच का विषय बना हुआ है।

डेमेट्रियड्स कथित रूप से ड्रग पेडलर्स के लिए एक ड्रग सप्लायर है, जिसे राजपूत और उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती जैसे लोगों के संपर्क में बताया गया है।

रामपाल पर हुई हालिया कार्रवाई पिछले तीन महीनों से मुंबई में बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के बीच सांठगांठ को उजागर करने के लिए चल रही जांच का हिस्सा है।

Check Also

Fabulous lives of Bollywood wives : जानिए कौन हैं करण जौहर की सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली महीप कपूर

करण जौहर की सीरीज फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स इन दिनों चर्चा में हैं. आखिरकार ...