Home / मनोरंजन / सुशांत की मौत के 5 महीने बाद उसी तारीख पर आया त्योहार,बहन बोलीं-‘जरूरतमंदों की मदद करके मनाएं दिवाली सुशांत वाली’

सुशांत की मौत के 5 महीने बाद उसी तारीख पर आया त्योहार,बहन बोलीं-‘जरूरतमंदों की मदद करके मनाएं दिवाली सुशांत वाली’

दिवाली वाले दिन 14 नवंबर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने हो गए हैं।  त्योहार पर सुशांत के परिवार को उनके इकलौते बेटे की काफी याद सता रही है। यही कारण है कि उनके परिवार ने फैंस और एक्टर के सपोर्टर्स से अपील की है कि ‘ये दिवाली सुशांत वाली’ मनाएं।

Bollywood Tadka

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने धनतेरस के दिन एक ट्वीट में अपने भाई की ट्रेडिशनल ड्रेस वाली तस्वीर के साथ खास अपील की।

श्वेता ने लिखा है– ‘ये दिवाली.. सुशांत वाली। आइए हर दिल में प्यार और उम्मीद का दीया जलाएं। आइए ये दिवाली SSR के अंदाज में मनाएं। ‘शेयर की इस तस्वीर में लिखा है-‘सुशांत को हर किसी की जिंदगी में खुशियां लाना पसंद था। इसलिए – छोटे और जरूरतमंद लोगों से कैंडल या दीया खरीदें ताकि वे भी त्योहार मना सकें। उन्हें मिठाइयां बांटें जो खरीद नहीं सकते। मानवता को जिंदा रखें और जरूरतमंदों की मदद करें। इसकी शुरुआत 12 नवंबर से करें।’ 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून अपने घर में फंदे पर लटके मिले थे। शुरुआत में उनकी मौत की जांच मुंबई और बिहार पुलिस ने की। इसके बाद यह मामला सीबीआई के पास पहुंच गया। वहीं दिवंगत अभिनेता के पिता ने अपने बेटे की मौत के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। मौत की सीबीआई जांच चल रही है। लेकिन कहां तक पहुंची यह सामने नहीं आ पा रहा है।

Check Also

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया हनीमून वीडियो, रोहनप्रीत सिंह को KISS करती आईं नजर

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना हो चुका है। इस ...