Home / मनोरंजन / सुनील शेट्‌टी का बेटी अथिया को लेकर खुलासा- अब जो भी प्रोजेक्ट मैं बताता हूं, वह उसके बारे में 25 बार सोचती है

सुनील शेट्‌टी का बेटी अथिया को लेकर खुलासा- अब जो भी प्रोजेक्ट मैं बताता हूं, वह उसके बारे में 25 बार सोचती है

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया को अभी भी एक अदद बॉलीवुड हिट फिल्म का इंतजार है। सूरज पंचोली के साथ मुबारकां से 2017 में डेब्यू किया था। पिछले साल नवाजुद्दीन के साथ वे मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं थीं। अब उनके पिता सुनील शेट्‌टी ने फिल्मों की चॉइस को लेकर खुलासा किया है कि अथिया, सुनील की बताई किसी भी फिल्म को करने से पहले 25 बार सोचती हैं और इसके पीछे की वजह एक विवाद है।

कंट्रोवर्सी ने अथिया को डरा दिया
अथिया इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। हालांकि, मोतीचूर चकनाचूर के सेट पर निर्देशक देवमित्र बिस्वाल और निर्माता वुडपेकर मूवीज़ के बीच हुए विवाद ने अथिया को डरा दिया है और अब उन्हें अपने पिता के चुने हुए काम के विकल्पों पर विश्वास करने में परेशानी हो रही है। यह बात सुनील ने TOI को दिए एक इंटरव्यू में कही।

अथिया बोलती है वे आपके दोस्त थे फिर भी ये हुआ
सुनील ने आगे कहा – बेवजह अपना घसीटे जाने के बाद से मुझ पर कम ही विश्वास कर रही है। उसके लिए तब मुश्किल होती है जब कई फिल्में उसके पास आती हैं। एक्टर के तौर पर काफी सराहना मिली लेकिन उसे मोतीचूर चकनाचूर के विवाद ने डरा दिया है। उसकी कोई गलती नहीं थी, उसे मामले में घसीटा गया। अब मैं उसे जो भी काम बताता हूं वह उसके बारे में 25 बार सोचना चाहती हैं। उसे अब मुझ पर वैसा यकीन नहीं रह गया है, वह कहती है कि वे आपके दोस्त थे और फिर भी ये हुआ।

अथिया खुद को लेकर कम्फर्टेबल है
सुनील ने कहा, “मैं उसका साउंडिंग बोर्ड हूं। मैं उसका बाउंस बोर्ड और बॉक्सिंग बैग भी हूं। वह मुझे सबसे ज्यादा पंच मारती है। वह इस मामले में बहुत स्पष्ट है कि उसे क्या नहीं करना है। सुनील कहते हैं -अथिया अपनी खुद की पसंद और पहचान को लेकर बहुत सहज है। मुझे लगता है कि हम सब चाहे वह माना हो, मैं हूं, अथिया या अहान हों, हम खुश हैं। हम संतुष्ट हैं। मुझे कोई भी पछतावा नहीं है।

Check Also

राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद

मुंबई, 27 जनवरी । बॉलीवुड Actress माधुरी दीक्षित नेने ने बुधवार को अपने फिल्म राम ...