Home / मनोरंजन / सुगंधा मिश्रा ने शादी के बाद पहली रसोई में बनाया कुछ खास, महाराष्ट्रियन अवतार में इस नए जोड़े ने जीता सभी का दिल

सुगंधा मिश्रा ने शादी के बाद पहली रसोई में बनाया कुछ खास, महाराष्ट्रियन अवतार में इस नए जोड़े ने जीता सभी का दिल

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा(Sugandha Mishra) और संकेत भोसले(Sankey Bhosale) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वह आए दिन फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी शादी की रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सुगंधा ने अपने दुल्हन के लुक की कुछ खास तस्वीरें शेयर की थीं. अब ससुराल आने के बाद सुगंधा महाराष्ट्रियन बनने की तैयारी में लग गई हैं. वह नए रीति-रिवाजों को सीखने में लगी हुई हैं. शादी के बाद सुगंधा के ससुराल में पूजा रखी गई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यह नया शादीशुदा जोड़ा महाराष्ट्रियन अवतार में नजर आ रहा है.

सुगंधा ने अपने इस नए अवतार में कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने पारंपरिक नौवारी साड़ी के साथ नथ पहनी है और गजरा लगाया है. वहीं संकेत ने कुर्ता और पजामा पहना है. सुगंधा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-इतने प्यार के लिए शुक्रिया. इन फोटोज में सुगंधा की पहली रसोई की भी तस्वीर है. उन्होंने पहनी रसोई में कुछ खास बनाया है.

यहां देखिए सुगंधा और संकेत की तस्वीरें

ससुराल में बनाई पंजीरी

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में सुगंधा ने बताया कि वह महाराष्ट्रियन चीजों को समझने की कोशिश कर रही हैं और बाइको बनने के लिए काफी एक्साटिड हैं. सुगंधा ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली रसोई में ससुराल वालों के लिए पंजाबी मिठाई पंजीरी बनाई. सुगंधा ने कहा- यह एक पारंपरिक पंजाबी मिठाई है जिसे पूजा के दौरान बनाया जाता है. इसे प्रसाद के रुप में दिया जाता है. यह सभी को बहुत पसंद आई.

संकेत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें बताया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई है. वीडियो में संकेत की मां सुगंधा का खास ख्याल रखती नजर आ रही हैं. वहीं संकेत अपनी मां से कहते हैं कि उनकी भी वह सुगंधा की तरह देखभाल करें. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- शादी के साइड इफेक्ट.

यहां देखिए वीडियो

आपको बता दें सुगंधा और संकेत 26 जुलाई को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे हैं. इस शादी में 20-25 लोग ही शामिल हुए थे. सुगंधा ने पिंकविला से बातचीत में बताया था कि वह दोनों बीते साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे. सुगंधा ने कहा- मेरा सपना था कि मेरी शादी बहुत धूमधाम से हो लेकिन आज के समय में धूमधाम छोड़ो गेस्ट लिस्ट दिन प्रतिदिन छोटी होती जा रही है. जब जालंधर में 50 लोगों की लिमिट बताई गई तो हमे लगा कम से कम परिवार वाले तो शादी का हिस्सा बन पाएंगे. हम लोग दिसंबर 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन उसे पोस्टपोन कर दिया था क्योंकि मैं एक ग्रैंड वेडिंग चाहती थी.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...