Home / मनोरंजन / सिर्फ नीता अंबानी ही नहीं बल्कि इन लोगो ने भी शादी में लिखवाया था लहंगे पर नाम

सिर्फ नीता अंबानी ही नहीं बल्कि इन लोगो ने भी शादी में लिखवाया था लहंगे पर नाम

जब भी शादियाँ होती हैं तो महिलाओं को बड़ा मजा आता हैं. इस दौरान उन्हें बढ़िया सजने सवरने का मौका जो मिल जाता हैं. महिलाओं को मेकअप करना और नई नई ड्रेस पहनना बहुत पसंद होता हैं. जब बात शादी की आती हैं तो लहंगा सभी लड़कियों और औरतों की पहली पसंद होता हैं. आप ने कई लोगो को शादी में अलग अलग तरह के डिजाइनर लहंगे पहनते हुए देखा होगा. खासकर की सेलिब्रिटीज की शादियों में पहने गए लहंगे बड़े ही पॉपुलर रहते हैं. इन लहंगो की स्टाइल और ट्रेंड लगातार बदलते रहते हैं. ऐसे में इन दिनों लहंगे के ऊपर नाम लिखवाने का ट्रेंड बड़ा जोरो शोरो से चल रहा हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो हाल ही में अपने लहंगो के ऊपर कुछ ना कुछ लिखवा चुके हैं.

नीता अंबानी:

जैसा की आप सभी जानते हैं हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुई हैं. ये शादी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रही. इस शादी में नीता अंबानी ने मल्टीकलर्स का लहंगा पहन रखा था. इस लहंगे के ऊपर उन्होंने जो ब्लाउज पहना हुआ था उसके ऊपर ‘शुभारम्भ’ लिखा हुआ था. इसके जरिये नीता आकाश और श्लोका को आने वाले नए जीवन की शुरुआत की शुभकामनाएं देना चाहती थी.

दीपिका पादुकोण:

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी रचाई थी. इस दौरान दीपिका ने अपनी शादी में लाल रंग का खुबसुरत लहंगा पहना हुआ था. इस लहंगे के पल्लू के बॉर्डर पर दीपिका ने ‘सदा सौभाग्यवती भव:’ लिखवाया था. उस दौरान दीपिका का ये लहंगा भी बड़ा पॉपुलर हो गया था. ये लहंगा अबू जानी, संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था.

प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका और निक पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों ने राजस्थान के जोधपुर में ब्याह रचाया था. इनकी शादी हिन्दू और इसाई दोनों धर्मो से हुई थी. ऐसे में शादी के दौरान प्रियंका ने जो गाउन पहना था उसके ऊपर ‘माय जान’ और शादी की डेट लिखवाई थी. बता दे की प्रियंका का ये गाउन राल्फ लोरेन द्वारा डिजाइन किया गया था. प्रियंका की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. इनकी शादी पर इंटरनेशनल लेवल तक चर्चाएँ हुई थी.

सामंथा अक्किनेनी:

इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल सामंथा ने साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी में इस नाम लिखवाने ट्रेंड को सबसे खुबसूरत अंदाज़ में दर्शाया था. उन्होंने अपनी साड़ी पर प्रेम कहानी और परिवार के लोगो को शामिल कर लिया था. उनकी साड़ी कई दिनों तक चर्चा का विषय रही थी.

तो दोस्तों ये थे वो कुछ सितारें जिन्होंने अपनी शादी में पहने लहंगो पर कुछ ना कुछ लिखवाया था. वैसे आपको इन सब में सबसे बढ़िया अंदाज़ किस का पसंद आया?

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...