‘सिंघम’ की नई प्रॉपर्टी:अजय देवगन ने नए बंगले के लिए लिया 18.75 करोड़ रु. का लोन, सुपरस्टार के पुराने निवास के नजदीक ही है ये बंगला

अजय देवगन बीते एक साल से नया बंगला तलाश रहे थे। - Dainik Bhaskar

अजय देवगन बीते एक साल से नया बंगला तलाश रहे थे।

बॉलीवुड में ‘सिंघम’ के नाम से फेमस हो चुके अजय देवगन ने हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में एक बंगला खरीदा है। यह प्रॉपर्टी उनके पुराने बंगले शिव शक्ति के करीब ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 474.4 वर्ग मीटर में फैले इस बंगले के लिए अजय ने 47.5 करोड़ रुपए चुकाए हैं। दावा किया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने 18.75 करोड़ रुपए का लोन भी लिया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह लोन 27 अप्रैल 2021 को लिया है।

एक साल से नए बंगले की तलाश में थे अजय
बताया जा रहा है कि अजय पिछले एक साल से नए बंगले की तलाश में थे। पिछले साल नवंबर-दिसंबर में उन्होंने कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी स्थित इस बंगले की डील फाइनल की और 7 मई 2021 को विशाल (अजय) देवगन और उनकी मां वीणा वीरेंद्र देवगन के नाम पर प्रॉपर्टी के पेपर ट्रांसफर कर दिए गए। कहा जा रहा है कि अजय को बंगले का पजेशन मिल गया है और उन्होंने इसके रेनोवेशन का काम भी शुरू कर दिया है। क्योंकि वे अपने मौजूदा बंगले के री-डेवलपमेंट के लिए नए बंगले में शिफ्ट होना चाहते हैं।

अजय देवगन ने डिस्काउंट रेट पर खरीदा बंगला?
रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले के पहले मालिक भावेश बालकृष्ण वालिया हैं। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स में रियल एस्टेट से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया था कि महामारी के चलते अजय देवगन ने इस बंगले को वास्तविक कीमत में नहीं, बल्कि डिस्काउंट रेट पर खरीदा है।

अजय देवगन परिवार समेत वर्तमान में शिव शक्ति बंगले में रहते हैं, जो नए बंगले के बेहद नजदीक है। नया बंगला 474.4 वर्गमीटर में फैला है और इसका कार्पेट एरिया 6500 वर्गफीट है। अजय ने इसके लिए 2.73 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय देवगन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में ‘सूर्यवंशी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’, ‘मैदान’, ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘थैंक गॉड’ और ‘मे डे’ शामिल हैं। इनमें से ‘मे डे’ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी अजय देवगन ही हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Posts