सास जया बच्चन का सहारा लेती है, अभिषेक बच्चन को सबक सिखाने के लिए ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड में कपूर और बच्चन परिवार अपनी फैमिली की वजह से अकसर सुर्खियों में रहता है। वहीं फैंस भी सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड में बच्चन परिवार फैन्स के लिए हमेशा ही फेवरेट रहा है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए हर रविवार को उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ देखी जाती हैं।

अभिषेक बच्चन को सबक सिखाने के लिए ऐश्वर्या और जया बंगाली में करते हैं बात
वहीं अपने परिवार की एक जुटता के लिए भी बच्चन परिवार अकसर खबरों में रहता है। वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, घर में ऐश्वर्या और जया की बॉन्डिंग बहुत ही गहरी और स्पेशल है। उन्होंने जब भी अभिषेक बच्चन को सबक सिखाना होता है तो वह उनके खिलाफ टीम बनाते हैं और बंगाली में बात करना शुरू कर देते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बाते शेयर की।

मां और पत्नी अक्सर मेरे खिलाफ गैंगअप करते हैं
एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि उनकी मां और पत्नी अक्सर उनके खिलाफ गैंगअप करते हैं, और बंगाली में बोलना शुरू कर देते हैं। जहां जया इस भाषा को अच्छे से जानती है वहीं ऐश्वर्या ने इसे रितुपर्णो घोष की ‘चोखेर बाली’ की शूटिंग करते वक्त सीखा था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं ऐश्वर्या और अभिषेक
बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपने परिवार की तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वह अपनी बेटी आराध्या की भी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं फैन्स भी उनकी हर फोटोज को खूब पसंद करते हैं।

बहुत जल्द टीवी पर नज़र आएंगे ऐश्वर्या और अभिषेक
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बहुत जल्द फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ऐश्वर्या ‘पोन्नियिन सेलवन’ के लिए मणिरत्नम के साथ फिर में काम करने वाली हैं।

Check Also

हैदराबाद : अभिनेत्री नरगिस फाखरी इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड, अमेरिकी शेफ जस्टिन सैंटोस के साथ इटली …

Related Posts