Home / मनोरंजन / सालों पहले जिस बच्ची को कचरे के डिब्बे से उठा कर लाए थे मिथुन चक्रवर्ती, आज दिखती है जन्नत की परी जैसी

सालों पहले जिस बच्ची को कचरे के डिब्बे से उठा कर लाए थे मिथुन चक्रवर्ती, आज दिखती है जन्नत की परी जैसी

बॉलीवुड की दुनिया के बारे में सभी लोगों को पता है। यहाँ की चकाचौंध भरी दुनिया हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। ऐसा शायद ही कोई होगा, जिसे बॉलीवुड की दुनिया से लगाव नहीं होगा। कुछ लोगों के ऊपर बॉलीवुड का भूत भी सवार हो जाता है। इसी वजह से लोग अपना काम-धाम छोड़कर बॉलीवुड का रुख कर लेते हैं। बॉलीवुड की चमक से आकर्षित होकर कई लोगों ने मुंबई का रुख किया और आज उन्ही में से कुछ सफल अभिनेता और अभिनेत्री भी हैं।

बॉलीवुड में तो वैसे कई अभिनेता-अभिनेत्री हैं। लेकिन कुछ इतने ज्यादा चर्चित हैं, कि देश का बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है। इसी में से एक हैं अपने जमाने के एक्शन स्टार मिथुन चक्रवर्ती। मिथुन चक्रवर्ती की लोकप्रियता के बारे में किसी को कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। आज भी ग्रामीण इलाकों में लोग मिथुन चक्रवर्ती की ही फ़िल्में देखते हैं। आज भी जब मिथुन को फिल्म में चोट लगती है तो दर्द उनके फैन्स को ज्यादा होता है। लोग मिथुन की फिल्म को फिल्म की तरह नहीं बल्कि असल जीवन की तरह देखते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती अपने एक्शन की वजह से बॉलीवुड के सुपरस्टार बने हुए थे। हालाँकि आज भी मिथुन कभी-कभी फिल्मों में दिखाई पड़ते हैं। मिथुन एक बेहतरीन डांसर भी हैं। आजकल यह कई टीवी डांस शो में बतौर जज बुलाये जाते हैं। बॉलीवुड इस समय स्टार से ज्यादा स्टार किड की वजह से चर्चा में है। एक के बाद एक स्टार किड की चर्चा हो रही है। सुहाना खान, नव्या नवेली के बाद इस लिस्ट में एक और स्टार किड जुड़ गया है, जिसकी चर्चा इन दिनों जोरों-शोरों से हो रही है। जी हाँ आप बिलकुल सही समझे, हम बात कर रहे हैं मिथुन की लाडली दिशानी चक्रवर्ती की।

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे में ये तो सभी जानते हैं कि वे गोद ली हुई हैं।उनके बारे में हाल ही में ये चौंकाने वाली बात सामने आई है कि दिशानी को उसके असली मां-बाप कचरे के ढेर में छोड़ गए थे। मिथुन की वाइफ योगिता बाली ने भी उनका पूरा साथ दिया और नन्ही सी बच्ची को वे घर ले आए। उसकी परवरिश में कोई कमी नहीं रखी। आज दिशानी बड़ी हो गई हैं और स्टाइलिश भी दिखती है।

दिशानी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं और  दिशानी अपने भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं, इस वजह से वह सबकी दुलारी हैं।बता दें कि सालों पहले मिथुन ने एक लीडिंग बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी थी, जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था।न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद वे उसे अपने घर ले आए और उसका नाम रखा दिशानी।

फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है ,दिशानी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की पढ़ाई की हुई है|आपको बता दें दिशानी को सोशल मीडिया का काफी क्रेज है और वह इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। समय-समय पर वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं। । आपको जानकार बहुत ज्यादा हैरानी होगी कि दिशानी के इन्स्टाग्राम पर 31 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स नहीं। यह अपने पिता की तरह ही धीरे-धीरे प्रसिद्धि पा रही हैं।दिशानी एक पशुप्रेमी हैं। उन्हें सभी जानवरों से बहुत ज्यादा प्रेम है। वह समय-समय पर जानवरों के साथ भी फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

Check Also

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी ...