Home / मनोरंजन / सालगिरह वाले दिन टूटी 11 साल की शादी:पंजाबी सिंगर जग्गी डी पर पत्नी को धोखा देकर लड़कियों के साथ ड्रग्स पार्टी करने का आरोप, लंदन में गिरफ्तार

सालगिरह वाले दिन टूटी 11 साल की शादी:पंजाबी सिंगर जग्गी डी पर पत्नी को धोखा देकर लड़कियों के साथ ड्रग्स पार्टी करने का आरोप, लंदन में गिरफ्तार

जग्गी डी के नाम से मशहूर पंजाबी सिंगर जगविंदर सिंह धालीवाल को लंदन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर पत्नी किरण संधू ने घरेलू हिस्सा का केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जग्गी ने ब्रिटिश-इंडियन किरण से 11 साल पहले शादी की थी और दोनों के तीन बच्चे हैं। 5 मार्च को ही उनकी शादी की 11वीं सालगिरह थी। जग्गी ने किरण को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी।

दिल्ली में लड़कियों के साथ ड्रग पार्टी की थी

बताया जा रहा है कि जग्गी ने दिल्ली के एक होटल में में कुछ लड़कियों के साथ पार्टी की थी, जिसमें ड्रग्स और सिगरेट ली गई थी। इसके बाद वे किरण के साथ शादी की 11वीं सालगिरह मनाने लंदन पहुंचे। जग्गी के वहां पहुंचते ही किरण के हाथ उनका फोन लगा और कुछ मैसेज पढ़ लिए। इस बात से जग्गी आग बबूला हो गए और वे किरण को पीटने लगे। इसके बाद किरण ने मदद के लिए पुलिस बुलाई।

किरण ने सोशल मीडिया शेयर की जग्गी की चैट

चूंकि जग्गी का फोन किरण के हाथ में था, इसलिए उन्होंने उनकी कुछ चैट उनके (जग्गी) सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दीं। किरण को चैट से यह जानकारी भी मिली कि जग्गी उन्हें धोखा दे रहे थे। उन्हें यह पता भी चला कि जग्गी और फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा लड़कियों के साथ पार्टियां कर रहे थे और ड्रग्स ले रहे थे।

किरण द्वारा जग्गी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा हुआ था, “मैं दिल्ली और मुंबई में हमेशा ड्रग्स लेता हूं और एस्कॉर्ट्स हायर करता हूं। NCB, दिल्ली पुलिस में मेरी शिकायत करें।” एक अन्य पोस्ट उन्होंने लिखा था, “मेरे भाई गुरु रंधावा के लिए खास वीडियो।” तीसरी पोस्ट में इंडिया में किसी गुरु नाम के आदमी के साथ चैट का स्क्रीनशॉट था।

जग्गी ने पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

हालांकि, बाद में जग्गी ने पोस्ट डिलीट कर दीं। साथ ही सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए लिखा, “गुरु रंधावा और नवजोत सिंह मेरी निजी जिंदगी के इस हिस्से में शामिल नहीं हैं। वे दोनों सम्मानित लोग हैं और मैं साफ करना चाहता हूं कि मेरे गलत कामों में वे किसी तरह से शामिल नहीं हैं।”

14 की उम्र से गाना गा रहे जग्गी

जग्गी तब से एलबम्स और बॉलीवुड फिल्मों में गाने गा रहे हैं, जब वे महज 14 साल के थे। उन्होंने 2004 में आई फिल्म ‘हम तुम’ में वेरोनिका मेहता और ऋषि रिच के साथ ‘यू एंड आई’ गाया था। इसके अलावा ‘क्या कूल है हम’ के ‘दिल मेरा’ और ‘मुबारकां’ के टाइटल सॉन्ग में उन्होंने आवाज दी है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...