Home / मनोरंजन / सारा अली खान ने बताई आपबीती, इस वजह से भिखारी समझकर पैसे देने लगे थे लोग

सारा अली खान ने बताई आपबीती, इस वजह से भिखारी समझकर पैसे देने लगे थे लोग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी शानदार एक्टिंग के चलते बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। अभी तक उनकी कई फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं और फैंस उनकी फिल्मों को खूब पसंद भी कर रहे हैं। सारा की सोशल मीडिया (Social Media) पर फैन फालोइंग भी जबर्दस्त है। इन दिनों सारा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा खुद बता रही हैं कि कैसे एक बार वह सड़क के किनारे डांस कर रही थीं तो लोगों ने उन्हें भिखारी समझकर पैसे देने लगे थे।

असल में, यह वाक्य काफी पुराना है जिसे सारा अली खान वीडियो (Sara Ali Khan Viral Video) में बता रही हैं। वीडियो में सारा कहती नजर आ रही हैं कि जब वह बहुत छोटी थी तो वह अपने माता-पिता सैफ अली खान व अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ एक बार आउटिंग पर गयी थी। सारा बता रही हैं कि उस समय पापा और मां कुछ खरीदने के लिए शॉप के अंदर चले गए और मैं और भाई हाउस हेल्प के साथ बाहर खड़े थे।’ सारा ने बताया कि ‘मैंने अचानक से डांस करना शुरू कर दिया तभी लोगों ने मुझे पैसे देने शुरू कर दिए, उन्हें लगा शायद मैं भीख मांग रही हूं।’

उन लोगों ने मुझे जो पैसे दिए वह मैंने रख लिए। उसके बाद उन्होंने कहा कि ‘मुझे फील हुआ कि पैसे मिल रहे हैं, कुछ भी कर लो, करते रहो, मैंने फिर से डांस करना शुरू कर दिया।’ तभी अचानक मां पापा शॉप के बाहर आ गये, तो हाउस हेल्प ने उन्हें बताया कि देखिये सारा उन्हें इतनी क्यूट लगी कि उन्होंने इसे पैसे दिए। तब मां ने कहा क्यूट नहीं लग रही भिखारन लगी इसलिए पैसे दिए।’ बता दें है कि सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इसमें इनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वह आनंद एल राय की अतरंगी में भी अभिनय करने जा रही हैं।

Check Also

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे Meme

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी ‘कुली नंबर-1’ ...