Home / मनोरंजन / साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, शूट किया आखिरी एपिसोड

साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, शूट किया आखिरी एपिसोड

टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 के फैन्स के लिए बुरी खबर है। कोकिला बेन के बाद अब गोपी बहू जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गोपी बहू का किरदार निभा रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी 23 नवंबर को आखिरी बार शो में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना के साथ स्वाति शाह, मोहम्मद नजीम और वंदना विठनाली भी शो छोड़ने वाले हैं।

दरअसल, शो की कहानी में अभी दो परिवार हैं। मोदी और देसाई। मेकर्स को महसूस हुआ कि मोदी परिवार की कहानी देसाई परिवार पर हावी हो रही है। ऐसे में फैसला किया गया है कि इनमें से एक परिवार का सफर शो में खत्‍म कर दिया जाएगा। ऐसे में अब आगामी मंगलवार से ‘साथ निभाना साथ‍िया 2’ में सिर्फ देसाई परिवार की कहानी दिखाई जाएगी।

खबरों की मानें तो मेकर्स ने यह फैसला इसलिए क्योंकि शो में मोदी परिवार की कहानी देसाई परिवार पर हावी हो रही है। तो इसी वजह से उन्होंने मोदी परिवार की कहानी ही खत्म कर दी। मंगलवार के एपिसोड से शो में सिर्फ देसाई परिवार ही दिखेगा।

बता दें कि इससे पहले कोकिला बेन यानी रुपल पटेल के शो छोड़ने पर खबर आई थी कि ‘कोकिलाबेन’ की ‘कनक’ उर्फ आकांक्षा जुनेजा के साथ सेट पर कुछ तू-तू-मैं-मैं होने के कारण वह शो को अलविदा कह रही हैं। नई और पुरानी कास्ट के बीच जो लड़ाई-झगड़े चल रहे हैं, उससे वह खुश नहीं हैं। हालांकि, ‘कोकिलाबेन’ ने इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।

Check Also

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली ...