Home / मनोरंजन / सात समंंदर पार दिवाली का जश्न मनाएंगे संजय दत्त, कर रखी है खास तैयारी

सात समंंदर पार दिवाली का जश्न मनाएंगे संजय दत्त, कर रखी है खास तैयारी

एक्टर संजय दत्त ने जब से कैंसर पर जीत दर्ज की है, उनका सुर्खियों में बने रहने का सिलसिला जारी है. एक्टर इस समय अपनी फिल्मों की वजह से तो खबरों में बने ही हुए हैं, लेकिन अब एक्टर दिवाली पर भी कुछ ऐसा करने जा रहा हैं कि उनका लाइमलाइट में आना तय है. बताया जा रहा है कि कोरोना काल में संजय दत्त हिंदुस्तान से दूर सात समुंदर पाल दिवाली का जश्न मनाने जा रहे हैं.

संजय दत्त का दिवाली प्लान

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक संजय दत्त इस साल दुबई में दिवाली मनाने जा रहे हैं. उनका पूरा परिवार भी इस सयम दुबई में ही है, ऐसे में अब संजय भी उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जा रहे हैं. वैसे अगर कोरोना का प्रकोप नहीं होता तो एक्टर एक धमाकेदार दिवाली पार्टी देते,लेकिन सरकारी गाइडलाइन की वजह से इस साल वे सिर्फ परिवार संग ही ये त्योहार मनाते दिखेंगे.

मालूम हो कि जब से देश मे लॉकडाउन लगा है, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनके बच्चे दुबई में ही रह रहे हैं. ऐसे में अब जब दिवाली का त्योहार नजदीक है तो संजय खुद वहां जा परिवार संग एन्जॉय करने का मन बना रहे हैं. वैसे कहां ये भी जा रहा है संजय दत्त के लिए अगला साल काफी बिजी होने वाला है. वे कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. ऐसे में उस समय वे अपने परिवार संग ज्यादा टाइम स्पेंड नहीं कर पाएंगे. उसी बात को ध्यान में रखते हुए एक्टर अपनी दिवाली दुबई में मनाएंगे.

वर्क फ्रंट पर संजय दत्त पृथ्वीराज, KGF2 और भुज में नजर आने वाले हैं. तीनों ही फिल्मों में संजय को जबरदस्त एक्शन करते देखा जाएगा. ऐसे में उनका फिट रहना बहुत जरूरी है. वैसे इस समय संजय दत्त का सारा ध्यान भी उनकी फिटनेस की तरफ ही है. खबरों के मुताबिक संजय अब पहले से काफी ज्यादा फिट हो गए हैं, ऐसे में वे एक्शन सीन्स के लिए तैयार दिख रहे हैं.

Check Also

ये है साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन ,जिनकी फीस जान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स भी आ जायेंगे सदमे में

हमारे भारत देश  में सबसे ज्यादा टीआरपी के लिए साउथ की फिल्मे ही दिखाई जाती ...