Home / मनोरंजन / साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा-पहले की रिपोर्ट थी गलत

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा-पहले की रिपोर्ट थी गलत

फेमस तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी की कोरोना रिपोर्ट गुरुवार को निगेटिव आ गई है। दरअसल पिछले सप्ताह की चिरंजीवी ने कोरोना होने की पुष्टि की थी। उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया में भी शेयर किया था। वहीं अब चिंरजीवी ने ट्वीट करके बताया कि गुरुवार को उनका कोरोना टेस्ट किया गया क्योंकि पहले का रिजल्ट पॉजिटिव था। इसके साथ ही एक्टर ने अपने कोरोना टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट भी शेयर की।

चिरंजीवी ने लिखा, “डॉक्टरों के एक समूह ने तीन अलग-अलग परीक्षण किए और निष्कर्ष निकाला कि मैं कोरोना निगेटिव है। और पहले वाला परिणाम आरटी पीसीआर किट के कारण था।” इसके साथ ही एक्टर ने आगे लिखा, ‘इस दौरान आप सभी द्वारा मेरे प्रति दिखाई गई चिंता, प्यार के लिए हार्दिक धन्यवाद। विनम्र’

बीते 9 नवंबर को मेगास्टार चिंरजीवी ने ट्वीट करके बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। चिरंजीवी ने ट्वीट करके लिखा, मुझे किसी प्रकार के कोरोना लक्षण नहीं है। अब मैं होम क्वारंटाइन में हूं। पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी टेस्टिंग करवा ले। मेरे स्वास्थ्य के लोगों को अवगत कराता रहूंगा।”

Check Also

ये 10 फिल्म एक्ट्रेस हुईं MMS से बदनाम, होश उड़ा देगा पांचवी का नाम

हमेशा से ही बॉलीवुड विवादों में रहा हैं चाहे वो फिल्मों को लेकर हुए विवाद ...