Home / वायरल न्यूज़ / साइकिल पर स्टंट कर रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- इसे कहते हैं पुलिस के आगे Balance बनाना

साइकिल पर स्टंट कर रहा था लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- इसे कहते हैं पुलिस के आगे Balance बनाना

बचपन एक ऐसा जहां बच्चे बहुत सीखते है तो वहीं कई बच्चे ऐसे भी होते हैं जो इस उम्र में हैरान कर देने वाले करतब सीखते हैं. बच्चे साइकिल चलाने को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. कभी कैंची तो कभी डंडा. जब साइकिल चलानी आ जाती है तो बच्चे स्टंट करने लगते हैं. ऐसे ही स्ंटट करते एक बच्चे का सामना उन लोगों ने हो गया जिनके सामने सबकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है.

बच्चे का साइकिल पर स्टंट (Man Doing Cycle Stunt) करते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. पुलिस से अनजान एक बच्चा साइकिल पर उल्टा बैठकर स्टंट बाजी कर रहा था. पुलिसकर्मी भी उसको शांति से देख रहे थे. जैसे ही उसकी नजर पुलिस ऑफिसर्स पर पड़ी, तो उसके होश उड़ गए.

ये देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का साइकिल के हैंडल पर उल्टा बैठ कर साइकिल को चला रहा है. वहीं आगे एक चबूतरा है, जहां पर कुछ पुलिसकर्मी बैठे हैं. वहीं थोड़ी दूर पर एक पुलिसकर्मी और अपनी बाइक पर बैठा है. लड़का जैसे ही यह स्टंट करते हुए उनके पास से गुजरता है. पुलिस वाले उसे देखने लगते हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मजेदारवीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग लोटपोट हुए जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा कि मीम सॉन्ग ‘ओह नो, ओह नो.. ओह नो नो नो नो…’ लिखा. साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया.

Check Also

मस्त जोक्स: अकेली लड़की देखकर बोला आवारा लड़का- मेरे साथ चलोगी?

दोस्तों, आज हम आपके लिए इंटरनेट पर वायरल कुछ मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं. इन ...