Home / मनोरंजन / सलाह:फातिमा सना शेख बोलीं-अपने विचार रखने में करती थी संकोच, तब अनिल सर ने कहा-बेटा तुम जो चाहो करो; बस डरो मत

सलाह:फातिमा सना शेख बोलीं-अपने विचार रखने में करती थी संकोच, तब अनिल सर ने कहा-बेटा तुम जो चाहो करो; बस डरो मत

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फाइनेस्ट न्यूकमर्स में से एक हैं। कुछ दिनों पहले फातिमा राजस्थान में अनिल कपूर के साथ अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। अब फातिमा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शूटिंग के दौरान अनील कपूर के साथ काम करने के अनुभव और उनसे मिली सलाह के बारे में बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अनिल कपूर शूटिंग के दौरान अपने काम के लिए कितने समर्पित रहते हैं।

मुझसे कहा था कि बेटा तुम जो चाहो करो, बस डरो मत
फातिमा सना शेख ने कहा, “अनील सर ने फिल्म के सेट पर हमें शूटिंग शेड्यूल के कुछ दिनों बाद ज्वाइन किया था। जब मैं कुछ बदलाव के बारे में पूछने या अपनी राय देने में संकोच करती थी। तब उन्होंने मुझसे कहा था कि बेटा तुम जो चाहो करो, बस डरो मत। जब एक सीनियर एक्टर आप पर विश्वास दिखाता है, तो यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ा देता है। जब आपका निर्देशक और को-स्टार्स आपकी राय को सुनने के लिए तैयार होते हैं, तो यह बहुत मदद करता है। मैं भी उनकी तरह ही सीनियर एक्टर बनना चाहूंगी।”

वे एक बच्चे की तरह हैं, जो हमेशा उत्साही रहता है
सेट पर अनिल कपूर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए फातिमा ने कहा, ” वे एक बच्चे की तरह हैं, जो हमेशा उत्साही रहता है। वे ज्यादातर समय मजाकिया मूड में होते हैं। वे बहुत मेहनती और समय के पाबंद भी हैं। और उसी तर्ज पर वे अपने कैरेक्टर, सीन्स और लाइन्स पर काम करते हैं। अनिल सर एक अद्भुत और प्यारे व्यक्ति हैं।”

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...