Home / मनोरंजन / सलमान खान ने तोड़ा फैंस का दिल, OTT से की तौबा, लॉकडाउन जारी रहा तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’

सलमान खान ने तोड़ा फैंस का दिल, OTT से की तौबा, लॉकडाउन जारी रहा तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड हो सकती है और इसकी वजह है लॉकडाउन (Lockdown). इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर लॉकडाउन के कारण इस ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. हालांकि, अभी न तो फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन्ड किया गया है और न ही यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. यह फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी. इसका खुलासा खुद सलमान खान ने एक इवेंट के दौरान किया. पर सलमान ने यह संकेत जरूर दिए कि अगर लॉकडाउन जारी रहा तो फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल यानी 2022 में खींच दिया जाएगा.

बता दें कि सलमान खान ने बुधवार को वीडियो कॉल के जरिए कबीर बेदी (Kabir Bedi) की किताब ‘Stories I Must Tell: The Emotional Life Of An Actor’ का कवर पेज लॉन्च किया था. इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ को लेकर भी बात की. कबीर बेदी ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लॉन्च इवेंट का वीडियो शेयर किया है.

अगले साल रिलीज होगी सलमान खान की राधे!

फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट को लेकर सलमान खान ने कहा कि अगर लॉकडाउन जारी रहता है तो हमें अगले साल ईद पर इस फिल्म को रिलीज करना पड़ेगा. हम अभी भी ‘राधे’ को इस साल ही ईद पर रिलीज करने की बहुत कोशिश कर रहे हैं. अगर स्थिति ठीक हो जाती है तो हमें अगली ईद के प्लान को ड्रॉप करना होगा. इसके साथ ही सलमान खान ने कोविड-19 की स्थिति को लेकर अपनी चिंता भी व्यक्त की.

सलमान खान ने कहा कि वह आशा करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में लोग अपना ध्यान रखेंगे और हमेशा मास्क पहनकर ही बाहर निकलेंगे. फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट के पोस्टपोन्ड होने की संभवानओं को लेकर अब सलमान खान के फैंस का दिल टूट गया है. पिछले साल भी सलमान खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे. अब अगर साल भी सलमान खान की फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो इससे उनके फैंस को काफी निराशा होगी.

फिलहाल, सलमान खान की ‘राधे’ बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ से टकराने के लिए तैयार है. फिल्म ‘राधे’ 13 मई को रिलीज हो रही है और उसी दिन ‘सत्यमेव जयते 2’ भी रिलीज होगी. हालांकि, पहले ‘सत्यमेव जयते 2’ 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन जब ‘राधे’ की रिलीज डेट सामने आई तो जॉन की इस फिल्म की रिलीज डेट को भी बदल दिया गया. अब देखना होगा कि फिल्मी पर्दे पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है.

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...