Home / मनोरंजन / सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेशन में गए ‘भाईजान’

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेशन में गए ‘भाईजान’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद सलमान खान ने एहतियात के तौर पर खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और उनके परिवार वालों का भी कोरोना टेस्ट किया गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। सलमान खान के इन सभी स्टाफ को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिग बॉस-14 और ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त थे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-14 को भी होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में इस बात की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है कि वे अगले कुछ एपिसोड्स के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। साथ ही सलमान ने हाल में ‘राधे’ फिल्म की भी शूटिंग शुरू की है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी हैं।

ये भी बताया जा रहा है कि खान परिवार सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग एनिवर्सरी के जश्न का भी इंतजार कर रहा था। हालांकि, कोरोना के कारण इसे अभी कैंसिल कर दिया गया है।

सलमान खान बिग बॉस 14 को पिछले कई सालों से होस्ट कर रहे हैं। वो शो के वीकेंड का वार में नजर आते हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस में शुरुआती लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने अपना समय पनवेल में अपने फार्महाउस पर समय बिताया था। इस बीच सलमान खान या उनके परिवार की ओर से इस संबंध में कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है।

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बुधवार को 5,011 नए मामले सामने आए। इसी के साथ राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 17,57,520 हो गई। इसमें 16,30,111 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं।

अब तक महाराष्ट्र में 46,202 लोग अपनी जान कोरोना की वजह से गंवा चुके हैं। फिलहाल महाराष्ट्र में 80,221 मरीजों का इलाज चल रहा है। मुंबई शहर में ही बुधवार को कोविड-19 के 871 नए मरीज सामने आए जिसके बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,71,531 हो गई। मुंबई में कुल 10,615 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है।

Check Also

90s किड्स को दीवाना बनाने वाली ‘कांटा लगा’ गर्ल आ रही वापस, इस रिमिक्स गाने से मचाएंगी धूम

साल 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से चर्चा में आई शेफाली जरीवाला की वापसी ...