Home / मनोरंजन / सलमान खान के करियर की ‘राधे’ बनी सबसे छोटी फिल्म? जानिए कितने घंटे की है मूवी

सलमान खान के करियर की ‘राधे’ बनी सबसे छोटी फिल्म? जानिए कितने घंटे की है मूवी

सलमान खान(salman khan) स्टारर राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज़ हो रही है. सलमान और दिशा पाटनी की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. खबरों की मानें तो ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है.

राधे के ट्रेलर के बाद गानों का जादू फैंस के बीच चल रहा है. सलमान खान को एक नए अंदाज में देखने को फैंस बेकरार है. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म सलमान खान के 30 साल के करियर की सबसे छोटी फिल्म है.

सबसे छोटी फिल्म है राधे?

खबरों की मानें तो सलमान खान स्टारर राधे का रन टाइम है केवल 114 मिनट यानि कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म खत्म हो जाएगी. जिस कारण से ये सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे छोटी फिल्म बताई जा रही है.

हालांकि वाकई राधे महज 1 घंटा 54 मिनट की है या नहीं इस पर मेकर्स ने किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है और ना ही हम इस पर मुहर लगा रहे हैं कि राधे सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी. क्योकि सच्चाई तो फैंस को 13 मई को पता लग जाएगी. वाकई ये सच है कि नहीं.

हालांकि इससे पहले सलमना खान की मैरीगोल्ड, मैं और मिसेज़ खन्ना भी छोटी फिल्मों की कैटेगरी में आ चुकी हैं. कहते हैं कि ट्यूबलाइट और प्रेम रतन धन पायो के रन टाईम को लेकर तो सलमान खान ने मेकर्स के सामने अपनी बात भी रखी थी. जबकि सलमान ने हम आपके हैं कौन, साजन , लव जैसी लंबे टाइम की फिल्मों में काम किया है जिनको फैंस ने काफी पसंद भी किया है.

किस पर सलमान का बयान

फिल्म में सलमान ने किसिंग सीन को लेकर कहा है कि उन्होंने दिशा को डायरेक्ट किस नहीं किया है. सलमान ने कहा, इस फिल्म में एक किस जरूर है. लेकिन दिशा के साथ नहीं. टेप पर है किस, टेप पर. एक्टर के अनुसार जब हम परिवार के साथ फिल्म देखते हैं और किस सीन आ जाता है तो हम सभी इधर-उधर देखने लगते हैं, वो बहुत ही अजीब लगता है.

आपको बता दें कि राधे में  सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी.

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...