Home / मनोरंजन / सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग, फिल्म के डायरेक्टर का खुलासा

सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग, फिल्म के डायरेक्टर का खुलासा

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की साल 2003 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) आज भी हर किसी को याद है। ‘तेरे नाम ‘ सलमान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है । ‘दबंग’ स्टार को इस फिल्म के लिए खूब सराहना और प्यार मिला था। लम्बे समय से फैन्स इस फिल्म की सीक्वल का इन्तजार कर रहे थे। इसी बीच अब फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक के पास उन सभी फैन्स के लिए अच्छी खबर है जो सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल , एक न्यूज़ पोर्टल के साथ इंटरव्यू में, सतीश ने हिंट दिया कि फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनने की उम्मीद हैं। एक्टर-निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास कुछ कहानियां हैं जो ‘ तेरे नाम ‘ को आगे ले जा सकती हैं लेकिन उन्हें अभी सलमान के साथ इस पर चर्चा करनी है ।

इस बीच सतीश अपने अगले निर्देशन के वेंचर पर काम कर रहे हैं, जिसका शीर्षक है, ‘ कागाज ‘ जिसे सलमान खान द्वारा पेश किया जाएगा । उन्होंने खुलासा किया कि पिछले साल ‘ भारत ‘ के लिए शूटिंग के लिए माल्टा गए थे और तभी सलमान के साथ ‘ कागाज ‘ पर चर्चा हुई थी। सलमान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि सलमान को कहानी से प्यार हो गया, और उन्हें फिल्म पेश करने का ऑफर दिया । उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि खान ने इस छोटी सी फिल्म का समर्थन किया।

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि सलमान खान फिल्म्स की टीम इसकी रिलीज पर बातचीत कर रही है । अब वे यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि यह स्क्रीन पर रिलीज़ होती है या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होता है । बहरहाल तेरे नाम के  सीक्वल की खबर सामने आने भाईजान के फैन्स जरूर खुश हुए हैं।

Check Also

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली ...