Home / मनोरंजन / सलमान खान इस वजह से हुए 14 दिनों के लिए आइसोलेट, क्या कर पाएंगे ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग?

सलमान खान इस वजह से हुए 14 दिनों के लिए आइसोलेट, क्या कर पाएंगे ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। दरअसल, उनके पर्सनल ड्राइवर अशोक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा घर के दो स्टाफ मेंबर्स भी इससे संक्रमित हो चुके हैं। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट करने का फैसला लिया है।

केवल सलमान खान ही नहीं, पूरा खान परिवार 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रहने वाला है। खबरों के मुताबिक, सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। हालांकि, इसपर अभी तक सलमान खान और उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

एक्टर के करीबी सोर्स ने पिंकविला को बताया कि सलमान खान निश्चित कर रहे हैं कि उनके स्टाफ को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मिले। सुपरस्टार और परिवार हाल ही में सलीम खान और मां सलमा खान की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाला था। बुकिंग्स और तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सेलिब्रेशन पर ब्रेक लगा दिया गया है।

बता दें कि सलमान खान इस हफ्ते ‘बिग बॉस 14’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग कर पाएंगे या नहीं, यह तो समय ही बता पाएगा। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह दिशा पाटनी संग नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में होंगे।

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...