Home / वायरल न्यूज़ / समुद्र किनारे सड़ी हुई लाश देख डर से कांपी महिला, सच्चाई जान उड़ गए होश

समुद्र किनारे सड़ी हुई लाश देख डर से कांपी महिला, सच्चाई जान उड़ गए होश

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है। यहां पर एक महिला समुद्र किनारे घूमने आई। तो वह उस वक्त चौंक गई जब उसकी नजरें एक लाश पर पड़ी। इस घटना ने महिला के होश उड़ा दिए थेbody 4लेकिन महिला ने इस भयानक दृश्य को देखते ही पुलिस को फोन किया और इस पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस भी सीधा घटनास्थल पर पहुंची। वहीं, जैसे ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। तो उन्होंने इस पूरे मामले का सच सबके सामने रखी।

दरअसल फ्लोरिडा की रहने वाली एक महिला ने फेसबुक पर इस मामले की जानकारी दी। महिला ने बताया कि जब वो समुद्र किनारे गई थी। तो वहां पर वह घूम रही थी। इस दौरान उसने वहां पर एक डेड बॉडी देखी। जिसके बाद उन्होंने सीधा आपातकालीन नंबर 911 पर फोन किया।body 2जिसके बाद वॉलेंटियर कैथलीन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद अधिकारियों ने इस शव की जांच की। जिससे सारी सच्चाई सामने आई। जांच में पता चला कि वह शव नकली था। समुद्र किनारे सिर्फ पुतला बड़ा था। जो पानी में रहने की वजह से सड़ चुका था और किनारे पर आ गया था। जिसके बाद महिला ने राहत की सांस ली।

बता दें कि महिला ने ये सारी जानकारी Ocean hour नाम के फेसबुक पेज पर दी है। इस घटना के साथ तस्वीरें भी शेयर की गई है। वहीं, अब महिला की पोस्ट पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है।body 3वहीं, कई लोग इस पोस्ट को लाइक भी कर रहे है। हालांकि, कई लोगों ने कमेंट करते सवाल भी किए। कुछ लोगों ने पूछा, ‘आखिर में समुद्र में मानव की तरह दिखने वाला पुतला आया कहां से?’ वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि, ‘हम खुश हैं कि वो शव नहीं बल्कि एक पुतला था।’

Check Also

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, हर कोई गया कांप

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, ...