Home / मनोरंजन / सनी लियोनी ने बिना मेकअप खराब किए मास्क लगाकर सेट पर ऐसे किया कोरोना से बचाव, तस्वीर

सनी लियोनी ने बिना मेकअप खराब किए मास्क लगाकर सेट पर ऐसे किया कोरोना से बचाव, तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने कोरोनावायरस महामारी के बीच अपने मेकअप बचाते हुए शूटिंग के दौरान सुरक्षित रहने का एक नया रास्ता खोज लिया है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी लियोनी ट्रांसपेरेंट मास्क लगाए नजर आ रही हैं. तस्वीर में ट्रांसपेरेंट मास्क ने उनके नाक, मुंह को अच्छे से कवर किया हुआ है, और इसकी खासियत यह भी है कि उनकी लिपस्टिक खराब नहीं हो रहा है.

उन्होंने लिखा, “बिना मेकअप खराब किए हुए शॉट्स के बीच सुरक्षित.” आपको बता दें कि सनी इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर पर हैं. हाल ही में वहां सनी लियोनी ने हैलोवीन सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही थी.

इन तस्वीरों में सनी लियोनी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा था. हैलोवीन एन्जॉय करतीं सनी लियोनी को देख आपको भी अंदाज़ा हो जाएगा कि वह इस फेस्टिवल को कितना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में सनी रंगबिरंगी ड्रेस में नज़र आ रही हैं और उन्होंने आसमानी रंग का फ्रॉक और गुलाबी रंग का लेगिंग पहना हुआ है.

सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि फैन्स के बीच सनी का मेकअप भी चर्चा का विषय बना हुआ है. हैलोवीन के लिए ख़ास तौर पर सनी, फनी लुक में हैं साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का एक विग भी पहना हुआ है.

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...