Home / मनोरंजन / सच्ची मोहब्बत के इंतज़ार में जीवनभर कुँवारी बैठी रही ये 5 एक्ट्रेस, सभी ख्वाहिशें रह गई अधूरी

सच्ची मोहब्बत के इंतज़ार में जीवनभर कुँवारी बैठी रही ये 5 एक्ट्रेस, सभी ख्वाहिशें रह गई अधूरी

दोस्तों वैसे तो लाइफ में हर व्यक्ति शादी कर के सेटल होना चाहता हैं. लेकिन कई बार लोग किसी ख़ास शख्स से दिल लगा बैठते हैं और फिर उन्ही के साथ शादी करने की जिद के चलते कुंवारे रह जाते हैं. वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो शादी के लिए अपने सच्चे प्यार की तलाश में रहते हैं लेकिन उनकी ये तलाश कभी पूरी ही नहीं हो पाती हैं. जल्द ही 14 फ़रवरी को वेलेंटाइन डे आने वाला हैं. इस वजह से हर तरफ प्यार का माहोल भी हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो सच्चा प्यार पाने के चक्कर में जिंदगीभर कुँवारी ही रह गई.

परवीन बॉबी

70 और 80 के दशक में अपने हुस्न और अदाकारी के दम पर सबका दिल जितने वाली परवीन बॉबी अपने आखरी समय तक कुँवारी ही रही. परवीन की लाइफ में तीन मुख्य लोग आए. लेकिन दुर्भाग्यवश परवीन इन तीनो में से किसी के साथ भी शादी नहीं रचा पाई. सबसे पहले परवीन को अभिनेता डैनी से प्रे हुआ लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका. फिर उनकी लाइफ में कबीर बेदी आए लेकिन अपनी बीवी और बच्चो की वजह से उन्हें परवीन से दूरी बनानी पड़ी. अंत में महेश भट्ट भी शादीशुदा होने के बावजूद परवीन से दिल लगा बैठे. ये दोनों 3 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहे. हालाँकि बाद में महेश को भी बीवी और बेटी की वजह से परवीन को छोड़ के जाना पड़ा. महेश भट्ट के जाने के दुःख में परवीन काफी तनावग्रस्त हो गई और नशा भी करने लगी. उन्हें पैरानॉइड सीजोफ्रेनिया नाम की एक खतरनाक बिमारी हुई जिसकी वजह से उनकी हालत लगातार बिगडती चली गई. फिर 20 जनवरी 2005 को परवीन अपने फ्लेट में रहस्यमयी हालत में मृत पाई गई.

तब्बू

तबस्सुम फातिमा हाशमी जिसे हम फिल्मो में तब्बू के नाम से जानते हैं, आज 45 के ऊपर की हो गई हैं लेकिन अब तक घर में कुँवारी बैठी हैं. वैसे तो तब्बू के लव अफेयर केचर्चे कई एक्टर्स के साथ रहे लेकिन सबसे ज्यादा उनका नाम अभिनेता नागर्जुन के साथ जुड़ा. तब्बू को नागार्जुन से गहरा प्यार हो गया था लेकिन वो पहले से शादीशुदा थे, इसलिए अपनी बीवी के प्रेशर की वजह से उन्होंने तब्बू को छोड़ दिया. इसके अलावा ‘गोलमाल अगेन’ फिल्म की रिलीज के दौरान तब्बू ने बताया था कि जब भी कोई लड़का उनके करीब आता था तो अजय देवगन और उनके कजिन उसे दूर भगा देते थे. इस वजह से वो आज तक कुँवारी रह गई.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम रणदीप हुड्डा, इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, अनिल अंबानी और वसीम अकरम सहित कई लोगो के साथ जुड़ा हैं. लेकिन इसके बावजूद वे आज तक कुँवारी ही घूम रही हैं. हालाँकि इन दिनों वो दिल्ली के मॉडल रोहमन शाल को डेट कर रही हैं जी कि उनसे उम्र में करीब 15 साल छोटे भी हैं.

सुरैया

बीते जमाने की एक्ट्रेस सुरैया का दिल देवा नन्द के ऊपर आया था. ‘जीत’ फिल्म के सेट पर देवानंद ने हीरे की अंगूठी देकर सुरैया को प्रपोज भी किया था. हालाँकि सुरैया की नानी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. ऐसे में देवा नंद को ना भुला पाने की वजह से सुरैया जिंदगीभर कुँवारी ही रही.

अमीषा पटेल

40 के ऊपर हो चुकी अमीषा पटेल भी घर में कुँवारी बैठी हैं. उनके भी कई लोगो के साथ लव अफेयर रहे जिसमे विक्रम भट्ट का अफेयर काफी चर्चाओं में रहा था. हालाँकि उन्हें आज तक अपना सच्चा प्यार नहीं मिल सका हैं.

Check Also

दुनिया की सबसे रईस बहन जब यूं बैठी भाइयों के कंधो पर वरमाला डालने, तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देखते रह गये सभी

भारत के सबसे अमीर खानदान में बरसों बाद शादी की शहनाई बजी है | मशहूर ...