Home / मनोरंजन / संजय दत्त की गोद में खेल रही ये बच्ची अब बन चुकी है खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीर देख रह जायेंगे हैरान

संजय दत्त की गोद में खेल रही ये बच्ची अब बन चुकी है खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीर देख रह जायेंगे हैरान

अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिसने बचपन में बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध फिल्म में काम किया था और उनके काम को दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. जी हां यूँ तो आपने कई बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीर देखी होंगी और इनमे से आपने कई फ़िल्मी सितारों को आसानी से पहचान भी लिया होगा, लेकिन आज जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, हमें यकीन है कि आप उसकी बचपन की तस्वीर देख कर भी उसे पहचान नहीं पाएंगे. अब जाहिर सी बात है कि बड़े होने के बाद फ़िल्मी सितारों का लुक और अंदाज इतना ज्यादा बदल जाता है, कि उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होता है.

वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि आज जिस बच्ची के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की गोद में भी खेल चुकी है. हालांकि अब ये बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और बेहद खूबसूरत भी दिखने लगी है. गौरतलब है कि इस बच्ची का नाम मालविका राज है. जी हां हमें यकीन है कि आप अब भी इसे पहचान नहीं पाएं होंगे. तो चलिए आपको इनके बारे में जरा और विस्तार से बताते है. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वही मालविका राज है, जिसने करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में पूजा यानि करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया था.

यक़ीनन अब तो आपको याद आ ही गया होगा कि आखिर हम यहाँ किस बच्ची की यानि किस एक्ट्रेस की बात कर रहे है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मालविका आज भी बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा रही है और एक बड़ा मुकाम हासिल करने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म में काम करने के बाद मालविका ने फिल्मो से दूरी बना ली थी. शायद यही वजह है कि इस फिल्म में काम करने के बाद वो दोबारा कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आई और अब बड़े होने के बाद वो फिर से बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर चुकी है. जी हां अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि खूबसूरत दिखने वाली मालविका राज जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है.

अब बचपन में तो उन्हें एक ही फिल्म से वो कामयाबी मिल गई थी, जो हर चाइल्ड आर्टिस्ट हासिल करना चाहता है, लेकिन अब बड़े होने के बाद उनका फ़िल्मी सफर इतना आसान नहीं होगा. वैसे भी बॉलीवुड की दुनिया इतनी बड़ी है कि इस दुनिया में खुद को संभाल पाना बेहद मुश्किल है. इसके इलावा इस दुनिया में फ़िल्मी सितारों की भी कमी नहीं है तो ऐसे में खुद की जगह बनाना काफी मुश्किल काम है. हालांकि हमें यकीन है कि बचपन की तरह इस बार भी मालविका अपनी खूबसूरती और अपने मासूमियत से सब का दिल जीतने में कामयाब जरूर होंगी.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि मालविका को अब भी बॉलीवुड में उतनी ही कामयाबी मिले, जितनी उन्हें बचपन में मिली थी.

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...