Home / वायरल न्यूज़ / शौकिया बाप बना ये शख्स! 1 साल में 23 बच्चों को किया पैदा, महिलाएं इसलिए करती हैं पसंद

शौकिया बाप बना ये शख्स! 1 साल में 23 बच्चों को किया पैदा, महिलाएं इसलिए करती हैं पसंद

एक शख्स जिसने बाप बनना अपना शौक और बिजनेस बना लिया हो, पढ़कर थोड़ा हैरानगी भरा है लेकिन ये सच है। ये मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) का है जहां एक शख्स साल में 23 बच्चों का बाप बन गया, जब उससे पूछा गया, तो उसने इसे अपना बिजनेस बताया। जी हां, उस शख्स ने इसे अपना बिजनेस बताया और कहा कि पहले ये उसका शौक भी रह चुका है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला एलन फान (Alan Phan) नाम का ये शख्स अपने स्पर्म डोनेट (Sperm Donor) करता है। पहले तो एलन ये शौकिया करता था, लेकिन अब उसने इसे अपना फुल टाइम जॉब बना लिया है।

एलन ऑस्ट्रेलिया में स्पर्म डोनर के तौर पर काफी मशहूर है। वह कई महिलाओं को अपने स्पर्म डोनेट करता है और उसका कहना है कि महिलाएं उसके स्पर्म को पसंद करती हैं क्योंकि उसके स्पर्म हेल्दी हैं। अगर 40 साल के एलन की निजी जिंदगी की बात करें तो वह खुद भी दो बच्चों का पिता है। हालांकि, एलन ने गुप्त तरीके से स्पर्म डोनेट करके साल भर में 23 बच्चों का पिता बन गया।

यही नहीं, एलन गुप्त तरीके के अलावा रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट करता है, लेकिन अब एलन पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है। उन पर कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी। एलन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वैध क्लिनिक के अलावा कई लोगों को स्पर्म डोनेट किया है और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए हैं। बता दें कि, कानून के मुताबिक, एक पुरुष सिर्फ 10 बच्चे पैदा कर सकता है। इस पर एलन ने कहा है कि वह महिलाओं को मना कर सके, जिसकी वजह से उन्होंने एक दिन में 3 महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया।

Check Also

हर एग्जाम में काम आने वाले प्रश्न जो आपकी सहायता करेंगे

Q1 भारत में पहली पनबिजली परियोजना कौन सी थी? उत्तर: – कर्नाटक में शिवसमुद्रम Q2 ...