Home / वायरल न्यूज़ / शॉपिंग मॉल में “30 मिनट” के लिए सब कुछ “फ्री”, सामान लूटते नज़र आये लोग

शॉपिंग मॉल में “30 मिनट” के लिए सब कुछ “फ्री”, सामान लूटते नज़र आये लोग

अगर आपको किसी मॉल में 30 मिनट तक कुछ भी फ्री में मिले तो आपको कैसा लगेगा। मज़ाक, बड़ा वाला मज़ाक। आप भी यही सोच रहे होंगे कि फ्री वो भी शॉपिंग मॉल में ववो भी पुरे 30 मिनट तक। तो आपको बता दे की आप एकदम सही सुन रहे है, यह कोई मज़ाक नहीं है, सत प्रतिशत सही है।

असल में सऊदी अरब के अबु धाबी के एक लोकप्रिय शॉपिंग सेंटर में ऐसा हुआ। बताया जा रहा है कि 28 मई को अब धाबी के लूलू शॉपिंग सेंटर में रमजान सीजन का जश्न मनाने के लिए अपने मॉल के सभी सामानों को 30 मिनट के लिए एकदम फ्री घोषित कर दिया। इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए हर कोई मॉल में घुस कर अपने अपने पसंद के सामान पर टूट पड़ा। हर कोई जितना पा सकता था उसे पाने के लिए दौड़ रहा था। एक तरफ जहाँ महिलाएं कपडे लेने के लिए लड़ रही थी, वही पुरुष इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर टूटते दिख रहे थे।

इस विडियो को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते है की 30 मिनट तक सबकुछ फ्री के इस ऑफर मे किस तरह लोग अपनी पसंद का समान पा लेने के लिए भागमभाग मचाए हुए है। आपको यह जान कर बेहद हैरानी होगी की इस दौरान जो भी समान गया उसके बिल का भुगतान 26 साल के एक अरबपति ने रमज़ान के तौहफ़े के तौर पर किया।

Check Also

200 साल पुराने इस किले पर हर साल क्यों गिरती है बिजली? आज तक कोई नहीं जान पाया ये रहस्य

भारत में आज भी कई ऐसे किले मौजूद हैं, जिनके रहस्य से आज तक पर्दा ...