Home / मनोरंजन / शूटिंग शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरी अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

शूटिंग शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरी अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कानूनी विवादों में फंस गई है। ‘दृश्यम 2’ के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ ‘दृश्यम’ (हिंदी) फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर ने केस फाइल कर दिया है। कंपनी का कहना है कि ‘दृश्यम’ को वायकॉम 18, पैनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत द्वारा प्रोड्यूस किया गया था तो ‘दृश्यम 2’ के राइट्स वो सिर्फ पैनोरमा स्टूडियो को कैसे दे सकते हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम के पहले भाग को पनोरमा और कुमार मंगत के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। वायकॉम 18 का कहना है कि फिल्म के राइट्स पर उनका भी हक है। इसके राइट्स केवल कुमार मंगत के पास नहीं हैं।

Bollywood Tadka

एक सूत्र के मुताबिक, ‘वायकॉम 18 ने कुमार मंगत से बात की और कहा कि इस तरह प्रोजेक्ट को उनसे अलग नहीं कर सकते। उन्होंने ये भी कहा कि वो अकेले किसी और के साथ ‘दृश्यम 2’ नहीं बना सकते। इसलिए कंपनी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जल्द मामले की पहली सुनवाई होगी’।
बता दें, 2015 में आई हिन्दी रीमेक ‘दृश्यम’ में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था। हालांकि अब ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है। ‘दृश्यम 2 ‘ में भी अजय देवगन का अलग अदंजा देखने को मिलेगा।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...