Home / मनोरंजन / शिल्पा शेट्टी बोलीं- वियान की फ्यूचर वाइफ को दूंगी 20 कैरेट डायमंड, लेकिन इस शर्त पर

शिल्पा शेट्टी बोलीं- वियान की फ्यूचर वाइफ को दूंगी 20 कैरेट डायमंड, लेकिन इस शर्त पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को जूलरी का बहुत शौक है। उनके पास इसका शानदार कलेक्शन है, लेकिन वह अपनी इस महंगे शौक को वियान राज की फ्यूचर वाइफ संग बांटना चाहती हैं। उनका कहना है कि वियान की फ्यूचर वाइफ को वह 20 कैरेट डायमंड गिफ्ट करेंगी, लेकिन इसके लिए एक शर्त होगी।

शिल्पा कहती हैं कि मैं अपने बेटे वियान को हमेशा कहती हूं कि अगर तुम्हारी वाइफ मेरे साथ अच्छी रही तो मैं उसको 20 कैरेट डायमंड गिफ्ट कर सकती हूं। अगर नहीं, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने यह जानकारी वोग संग इंटरव्यू के दौरान दी। साथ ही उन्होंने अपने इस महंगे शौक के बारे में भी कई राज खोले।

शिल्पा कहती हैं, “अगर आप मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो उसमें आप हमेशा मुझे मां के रूप में पाएंगे, क्योंकि यही मेरी प्रायॉरिटी है। मैं जूलरी खरीदती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक दिन यह हमारे लिए खजाने की तरह होगी।” बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी। बेटे वियान राज और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के दोनों पैरेंट्स हैं। समीशा इसी साल शिल्पा ने घर आई हैं। उन्होंने आईवीएफ का सहारा लिया था।

एक वायरल वीडियो में शिल्पा ने बताया था कि पति राज कुंद्रा ने 5 कैरेट की डायमंड रिंग के साथ कैसे प्रपोज किया था। शिल्पा कहती नजर आ रही हैं कि यह एक काफी पुरानी फोटो है। 11 साल पुरानी जब तुमने मुझे प्रपोज किया था। आज भी याद है, तुमने ली ग्रैंड होटल पैरिस का पूरा बैंक्वेट हॉल बुक कराया था। तुम मुझे दोस्त के यहां होने वाले सपर के बारे में बता रहे थे, अचानक तुमने रिंग मेरे सामने हाथ में पकड़ी और अपने घुटने पर बैठ गए। पीछे म्यूजीशियन्स #LadyInRed प्ले कर रहे थे। शाम होने वाली थी। पैरिस, उफ्फ…। वह एक ऐसा प्रपोजल था जो हर लड़की का सपना होता है। तबसे तुम मेरे हर सपने को पूरा करते आ रहे हो।

शिल्पा आगे कहती हैं कि वह एक 5 कैरेट की डायमंड रिंग थी। यहां मैं शायद मटीरियलिस्टिक साउंड करूं, लेकिन वह केवल पांच कैरेट की अंगूठी थी। मुझे वक्त लग गया हां बोलने में, यह सोचकर कि मैंने जो इमेजिन किया था यह तो वह है ही नहीं। क्योंकि मैंने दो सेकेंड हां बोलने में लगा दिए थे, इतने में राज ने बोला था कि वेडिंग रिंग इससे भी बड़ी होगी। तब जाकर मैंने हां बोली। वह हमेशा जानते थे कि मैं आइफल टावर जाना चाहती थी। मैंने पैरिस में शूटिंग की है, आइफल टावर के सामने शूटिंग की है, लेकिन मैं उसमें ऊपर जाना चाहती थी, अपने जीवनसाथी के साथ। और तुमने वह मेरी इच्छा पूरी की है, राज कुंद्रा।

Check Also

90s किड्स को दीवाना बनाने वाली ‘कांटा लगा’ गर्ल आ रही वापस, इस रिमिक्स गाने से मचाएंगी धूम

साल 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से चर्चा में आई शेफाली जरीवाला की वापसी ...