Home / मनोरंजन / शादी से पहले ‘हमसफर’ गौहर खान संग वेकेशन पर गए जैद दरबार, फोटोज वायरल

शादी से पहले ‘हमसफर’ गौहर खान संग वेकेशन पर गए जैद दरबार, फोटोज वायरल

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और एक्टर-डांसर जैद दरबार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, 25 दिसंबर को दोनों का निकाह है। इससे पहले दोनों दुबई में वेकेशन एंजॉय करने गए हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दोनों की सगाई हुई है।

जैद दरबार ने गौहर खान संग इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। फैन्स को जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा हैं, “हेलो दुबई, मैं वापस आ गया, लेकिन इस बार अपनी हमसफर के साथ गौहर खान #GaZa।”

बता दें कि गौहर खान ने जैद दरबार संग फोटो पोस्ट कर कन्फर्म किया था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कैप्शन में गौहर खान ने अंगूठी बनाई थी और लिखा था कि ‘मैंने हां कर दी है’। साथ में जैद दरबार भी खड़े नजर आ रहे थे। यह फोटो दोनों की सगाई की है।

कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं। जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। इस्माइल ने बताया था कि जैद ने गौहर खान संग रिलेशनशिप की बात अपनी स्टेप मॉम आयशा को फोन कर बताई थी। अगर जैद खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।

Check Also

जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलता है। शाहरुख खान – ...