Home / मनोरंजन / शादी के 17 साल बाद AYESHA JHULKA ने किया खुलासा, बताया-48 की उम्र में भी क्यों नहीं हैं एक भी बच्चे

शादी के 17 साल बाद AYESHA JHULKA ने किया खुलासा, बताया-48 की उम्र में भी क्यों नहीं हैं एक भी बच्चे

Ayesha Jhulka Revealed why she quit from Bollywood and why she did not have any children: खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हिम्‍मतवाला’, ‘वक्‍त हमारा है’, ‘चाची 420’ और ‘संग्राम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने 90 के दशक में बड़े पर्दे पर राज किया। आयशा जुल्का ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलेगु, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया।

आयशा जुल्का ने साल 1991 में आई फिल्म ‘कुरबान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया ।  इसके बाद मंसूर खान के डायरेक्शन में बनी ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान के अपॉजिट दिखाई दीं। इस फिल्म में आयशा ने अपनी मासूमियत और एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया।

वहीं ये फिल्म हिट हुई और वह अपने करियर में सातवें आसमान पर पहुंच गईं। लेकिन अपने सफल मुकाम को छोड़ आयशा ने लाइमलाइट से दूर एक आम व्यक्ति की तरह अपनी जिंदगी जीने का फैसला किया। उन्होंने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की लेकिन शादी के करीब 17 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं हैं, इसकी वजह के बारे में उन्होंने हाल ही में खुद खुलासा किया था। 48 साल की आयशा ने हाल ही में एक वेब पोर्टल से बात की थी और बताया था कि उन्होंने  क्यों बॉलीवुड को बॉय कहा और शादी के बाद बच्चे ना पैदा करने का फैसला किया।

आयशा ने बताया कि ,उन्होंने जल्दी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था इसलिए वो कभी भी एक आम इंसान की लाइफ नहीं जी पाई, इसलिए उन्होनें नॉर्मल लाइफ जीने के लिए बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला लिया। और उनका कहना है कि उन्होनें ये फैसला बिल्कुल सही लिया था, उन्हें इस फैसले की वजह से एक नॉर्मल लाइफ जीने का मौका मिला।

इसके आगे आयशा ने मां न बनने के फैसले पर भी बात की और बताया कि, ‘मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं खुद बच्चे नहीं चाहती थी। मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हूं और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया।

आयशा ने इस बातचीत के दौरान अपने पति कि भी तारीफ कि। आयशा ने अपने पति के बारे में बताया कि, वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके हर फैसले में उनका साथ दिया है। आयाशा ने कहा कि,’ समीर ने जिंदगी के हर पड़ावों में मेरी मदद की और मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है। साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया। मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ।’

आपको बता दें कि एक वक्त था जब आयशा को स्लिप डिस्क की भी समस्या थी और वह पूरे दिन बेड पर रहती थी। फिलहाल आयशा इन दिनों अपना बिजनेस संभाल रही है। उन्होनें सैमरॉक कंस्ट्रक्शन कंपनी, एक क्लोथिंग लाइन, एक स्पा और बौटिक रिजॉर्ट  गोवा में खरीदा है।

Check Also

अभिनेता राजीव पॉल भी आये कोरोना की चपेट में ,पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता राजीव पॉल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी ...