Home / हेल्थ-फिटनेस / शादी के बाद भी पार्टनर से रहते हैं दूर तो भूलकर भी न करें ये गलतियां, जाने!

शादी के बाद भी पार्टनर से रहते हैं दूर तो भूलकर भी न करें ये गलतियां, जाने!

अक्सर यह देखा जाता है शादी के बाद भी पति-पत्नी एक दूसरे से दूर रहते हैं। ज्यादातर ऐसा होने की वजह नौकरी और अधिक काम होता है जो दोनों को एक दूसरे से अलग रहने के लिए मजबूर कर देती है। अगर आप भी ऐसी जिंदगी बिता रहे हैं तो भूलकर भी ये गलतियां ना करें।

रिश्ते को महत्व दे – अगर आप भी अपने पार्टनर से दूर रहते है तो रिश्ते को भी महत्व दे क्योकि काम के बोझ के नीचे कभी कभी लोग रिश्ते को भूल जाते है।

फोटो खिंचवाते समय रहें सावधान – आजकल के जमाने में सोशल मीडिया किसी के बारे में जानने का सबसे बेहतरीन और आसान तरीका है। ऐसे में अगर आप किसी पार्टी या फिर ऑफिस के किसी काम से बाहर जाते हैं तो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते समय सावधानी बर्तें। ऐसा इसलिए क्योंकि यही फोटोज आपके लिए आगे चलकर मुसीबत खड़ी कर सकती हैं।

सरप्राइज गिफ्ट जरूर भेजें – शादी के बाद चाहे लड़का हो या फिर लड़की दोनों को ही एक साथ रहने की आदत पड़ जाती है। लेकिन अचानक दूर जाने से दोनों को ही तकलीफ होती है। इसलिए अगर आप भी अपने पार्टनर से दूर रह रहे हैं तो उसे सरप्राइज गिफ्ट जरूर भेजें ऐसा करने से आपके पार्टनर को आपके साथ रहने का एहसास होगा।

वीडियो चैट – दूर रहने पर पति और पत्नी को एक दूसरे का देखने का मन ज्यादा करने लगता है। इसलिए हो सके तो दिन में भले ही फोन पर बात कर लें लेकिन रात में जरूर वीडियो चैट करें।

पैसे ट्रांसफर करते रहना – लड़कियां जितना भी क्यों ना कमाती हो उन्हें हमेशा यही लगता है कि वो जो भी शॉपिंग करें वो पति ही करवाए। इसलिए अगर आप भी दूर रहते हैं तो पत्नी को हर महीने पैसे जरूर भेज दें ऐसा करने पर पत्नी को ये एहसास होगा कि आप उसका कितना ध्यान रखते हैं।

Check Also

महिलाओं में बढ़ती यौन समस्या में मददगार साबित हो सकते हैं ये उपाय

एक महिला के लिए मां बनना सबसे सुखद एहसास होता है, लेकिन एक सर्वे के मुताबिक, ...