Home / वायरल न्यूज़ / शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन ने दिया धोखा, दुल्हे की गैरमौजूदगी में किया ये काम

शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन ने दिया धोखा, दुल्हे की गैरमौजूदगी में किया ये काम

जब भी किसी परिवार में शादी होती हैं तो माहोल ख़ुशी का होता हैं. शादी को लेकर जितने अरमान एक लड़की के होते हैं उतने ही लड़के के भी होते हैं. उसकी भी कई सारी तमन्नाएं होती हैं जो वो शादी के बाद पूरी करना चाहता हैं. वहीँ घर में नई बहू के आने से परिवार वाले भी काफी खुश रहते हैं. वे भी अपनी बहू और परिवार के भविष्य को लेकर कई तरह के सपने सजा लेते हैं. लेकिन जरा सोचिये क्या होगा जब आपके घर की नई नवेली बहू शादी के सिर्फ दो दिन बाद ही अपना असली रंग दिखा दे और आपको एक ऐसा धोखा दे कर चली जाए जिसके बारे में आप ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. ऐसा ही कुछ उतर प्रदेश के बरेली में भी हुआ हैं, जहाँ एक दुल्हन ने शादी के 48 घंटे बाद बाद ऐसी हरकत कर दी की दुल्हे के पैरो तले जमीन खिसक गई. आये विस्तार से जाने आखिर पूरा माजरा क्या हैं.

42 वर्ष की उम्र में बना था दुल्हा

बात ये हैं की बरेली के इज्जतनगर इलाके में रहने वाले 42 वर्षीय अरविन्द अग्रवाल की हाल ही में शादी हुई थी. उनकी उम्र अधिक होने की वजह से शादी में कई दिक्कतें आ रही थी. ऐसे में अरविंद ने रिश्ता ढूंढने के लिए हल्द्वानी में रहने वाले अपने दोस्त हरीश से इस सम्बन्ध में बात की. इसके बाद हरीश ने अरविन्द की मुलाकार राकेश और ललित नाम के दो शख्स से करवाई. इन लोगो ने अरविंद की शादी करवाने के बदले 30 हजार रुए लिए. फिर उन्होंने काठगोदाम के पास एक मंदिर में बागेश्वर निवासी रूपा की शादी अरविंद से करवा दी.

दुल्हन ने ऐसे दिया धोखा

शादी के दो दिन बाद रूपा ने अपने पति अरविंद को दवाई लाने के बहाने बाजार भेज दिया. फिर अरविंद जब घर से बाहर गए तो रूपा ने सास को भी किचन में बंद कर दिया. इसके बाद दुल्हन घर में रखे कीमती सामान, कपडे, जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई. उधर जब अरविंद घर वापस आए तो रूपा की असलियत जान हैरान रह गए. उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट इज्जतनगर थाने में की.

पहले भी लुटा था ससुराल वालो को

फरार रूपा को खोजते हुए अरविंद उसी मंदिर जा पहुंचे जहाँ दोनों की शादी हुई थी. यहाँ उन्हें लोगो से पूछताछ के दौरान पता चला की रूपा इसके पहले भी एक घर से शादी के बाद 80 हजार रुपए लूट चुकी हैं. फिलहाल पुलिस रूपा की तलाश कर रही हैं. वहीँ अरविंद भी उसे खोजने के लिए बागेश्वर निकलने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की लुटेरी दुल्हन का ये मामला कोई नया नहीं हैं. इसके पहले भी अलग अलग शहरों में इस तरह के कई मामले देखे जा चुके हैं. इसलिए आप जब भी रिश्ता टी करे तो सावधान रखे. लड़की वालो का पूरा बेकग्राउंड चेक करे. वरना शादी के बाद आपको भी पछताना पड़ सकता हैं. दोस्तों यदि आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो इसे दुसरो के साथ भी शेयर करे ताकि वे भी सतर्क हो सके.

Check Also

तीन साल से विधवा रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म लेकिन समाज के डर से 500 में बेचा नवजात को

आज हम आपको बिहार के अररिया का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे ...