Home / वायरल न्यूज़ / शादी के दिन खुला बड़ा राज, अचानक दूल्हे को पता चला दूल्हन तो उसकी बहन है, फिर जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल

शादी के दिन खुला बड़ा राज, अचानक दूल्हे को पता चला दूल्हन तो उसकी बहन है, फिर जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल

हमारे आस-पास अक्सर कई ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, जिनपर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है. चीन से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां शादी के दिन एक ऐसी घटना घटी, जिसने ना केवल दूल्हे को बल्कि वहां मौजूद हर शख्स को हैरान कर दिया. क्योंकि, जो राज खुला उसकी कल्पना तक किसी ने ना की थी. तो आइए, जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए.

जानकारी के मुताबिक, घटना चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ की है. बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स की शादी हो रही थी. अचानक दूल्हे की मां की नजर दुल्हन के हाथों पर पड़ी. उन्होंने हाथ पर कुछ ऐसा देखा, जिसकी कल्पना सपने में भी नहीं की थी और जोर-जोर से वह रोने लगीं. रिपोर्ट के अनुसार, जिस कपल की शादी हो रही थी असल में वह भाई-बहन निकल गए. क्योंकि, दुल्हन के हाथों पर जन्म का निशान बना हुआ था, जिसे महिला पहचान गई. बाद में खुलासा हुआ कि 20 साल पहले यह लड़की गुम हो गई थी और सड़क किनारे एक परिवार को यह बच्ची मिली. जिसके बाद उन्होंने इस बच्ची को गोद ले लिया. लेकिन, मां अपनी बेटी को पहचान गई.

‘कई राज से उठा पर्दा’

कुछ देर तक फैमिली ड्राम चला. लेकिन, हैरानी की बात ये है कि मां को उसी शादी से कोई एतराज नहीं हुआ. क्योंकि, महिला ने खुलासा किया कि दूल्हा उसका असली बेटा नहीं है बल्कि उसने गोद लिया था. इसलिए, इस शादी से किसी को कोई शिकायत नहीं हुई. महिला ने बताया कि 20 साल पहले उसकी बेटी गुम हो गई थी उन्होंने उसे काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. जब सच्चाई सबके सामने आई तो लोगों भी भावुक हो गए और दोनों को ढेर सारी बधाई भी दी. फिलहाल, ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ. वहीं, महिला एक साथ दोनों बच्चों को देखकर काफी खुश हैं.

Check Also

शख्स ने Nokia 3310 पर डाला 39000Kg का दबाव, वीडियो देख बोले लोग- इसकी मजबूती आज के फोन के लिए है मिसाल

आज के समय में जब टच स्क्रीन फोन हाथों से छूटता है तो हार्ट बीट ...