Home / मनोरंजन / शादीशुदा होने के बाद भी अपने ही को-स्टार से प्यार कर बैठें ये टीवी स्टार, एक की तो हो गई थी शेट पर पिटाई

शादीशुदा होने के बाद भी अपने ही को-स्टार से प्यार कर बैठें ये टीवी स्टार, एक की तो हो गई थी शेट पर पिटाई

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी जगत के सितारे भी लाइमलाइट में बने रहते हैं, कभी अपने शो व किरदार की वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से जी हां आपको बता दें कि टीवी जगत के सितारे भी कई बार अपने लव व अफेयर को लेकर खुब सुर्खियां बटोरते हैं। इसलिए आज हम आपको टीवी जगत के उन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होने शादी करने के बाद इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया और धीरे धीरे समय के साथ ही उन्हें अपनी को स्टार से प्यार हो गया फिर क्या था। ऐसे में जब उन्होने एक्सट्रा मैरिटियल अफेयर शुरू हुई तो उनकी पूरानी जिंदगी तबाह हो गई

दीपिका कक्कड़

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं दीपिका कक्कड़ की जो कि कलर्स टीवी के सीरियल ससुराल सिमर में अपनी बेहतरीन भुमिका निभाकर खूब नाम कमा चुकी हैं। इतना ही नहीं आपको बताते चलें की इन्होने अपने ही को स्टार शोएब इब्राहिम से प्यार भी कि और शादी भी कर ली। पर आपको बताते चलें की शोएब से करीब आने के कारण दीपिका ने अपने पहले पति पायलट रौनक सैमसन को तलाक दिया और तुरंत शोएब से निकाह किया।

बरूण सोबती

वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है मशहूर कलाकार वरुण सोबती का जी हां इन्होने साल 2010 में उन्हें पश्मिना मनचंदा से शादी की थी। लेकिन जब ये सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं में काम कर रहे थें उस दौरान वरुण ने सनाया ईरानी को दिल दे दिया लेकिन कुछ ही समय बाद उनकी पहली पत्नी पश्मिना ने वरुण के पैर पीछे खींच लिये थे।

करण वोहरा

इनको तो आप सभी जानते ही होंगे जी हां आपको बता दें कि करण और समीक्षा जायसवाल के अफेयर की काफी ज्यादा चर्चा में थी लेकिन बता दें कि ये पहले से शादीशुदा करण और समीक्षा की लवस्टोरी इतनी ज्यादा छा गई थी कि एक्टर की पत्नी ने सेट पर आकर समीक्षा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था जी हां लेकिन बताया जाता है कि बाद में सबकुछ सही हो गया था।

करण सिंह ग्रोवर

अब बात करते हैं कि करण सिंह ग्रोवर की जो कि इस समय में जाना पहचाना नाम हो चुका है। जी हां क्योंकि करण के बारे में ये बातें सामने आती ही रही हैं कि अपने हर एक सीरियल में करण को स्टार को दिल दे बैठते थे और फिर शादी और तलाक का खेल शुरु होता था। जानकारी के लिए बता दें कि टीवी सीरियल दिल मिल में करण ने इस सीरियल से पहले ही टीवी अभिनेत्री श्रृद्धा निगम (2008-2009) से शादी की फिर इसके बाद इन्होने करण ने सीरियल की अभिनेत्री जेनिफर विगंट को दिल दिया और उनसे शादी की फिर क्या था इसके बाद भी करण ने फिल्म अलोन में करण ने बिपाशा के साथ काम किया और अभी के समय में करण जौहर बिपाशा के पति है।

Check Also

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट बने Abhinav Shukla, कछुए की चाल चलकर कई ‘खरगोशों को पछाड़ा

जब से बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का खेल शुरु हुआ है तब से ही ...