Home / मनोरंजन / वीडियो: सिडनाज को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू, , सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- लेट हो गया हूं, प्लीज जाने दो

वीडियो: सिडनाज को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू, , सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- लेट हो गया हूं, प्लीज जाने दो

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला वापस मुंबई लौट चुके हैं। दोनों अपने अगले प्रॉजेक्ट को लेकर पिछले दिनों पंजाब में थे। मुंबई लौटते ही एयरपोर्ट पर दोनों पपराजी के कैमरों में कैद हुए। इस दौरान एयरपोर्ट पर भी शहनाज का चुलबुलापन खूब नजर आया।

पंजाब से निकलते समय का भी कुछ वीडियोज़ सामने आया है, जिसमें दोनों फैन्स के बीच बुरी तरह से घिर गए हैं। लोग उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए पागल हुए जा रहे हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ को हाथ जोड़कर कहना पड़ रहा है – लेट हो गया हूं, जाने दो।

हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ पंजाब में अपने अगले प्रॉजेक्ट के काम पर लगे थे। इस दौरान पंजाब से कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए। अब शहनाज और सिद्धार्थ का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे एक-दूसरे का हाथ पकड़ने को कहा जा रहा है। हालांकि, इसपर शहनाज जवाब भी देती हैं और कहती हैं- क्यों पकड़ूं मैं हाथ। इसी दौरान पीछे से किसी की आवाज आ रही है, जिसमें वह कह रहा- क्या बात है सिडनाज, आग लगा देगा आ तो।

वहीं एयरपोर्ट के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें से एक में दोनों फैन्स के बीच बुरी तरह से घिर गए हैं। जहां लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला के चारों तरफ से घिरी दिख रही हैं, वहीं शहनाज कार के अंदर हैं और उनके फैन्स उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ में खड़े नजर आ रहे हैं।

याद दिला दें कि शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे और यह जोड़ी इस शो में अब तक की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती रही है। हालांकि, जहां शहनाज ने नैशनल टेलिविजन पर सिद्धार्थ के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था वहीं सिद्धार्थ ने इसपर कभी ओपनली कुछ नहीं कहा है। इस शो के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

Check Also

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची पूनम पांडे, लगाए ये गंभीर आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और ...