Home / मनोरंजन / वीकेंड के वार पर सलमान खान ने बढ़ाई राहुल की दिल की धड़कन, कहा – थाईलैंड में बॉयफ्रेंड के साथ हैं दिशा

वीकेंड के वार पर सलमान खान ने बढ़ाई राहुल की दिल की धड़कन, कहा – थाईलैंड में बॉयफ्रेंड के साथ हैं दिशा

छोटे पर्दे का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स  लगातार देखने को मिल रहे हैं। वही फैंस को हर हफ्ते सलमान खान के आने का इंतजार रहता है। सलमान खान पूरे हफ्ते का नजारा देखने के बाद घरवालों की अपने अंदाज में क्लास लगाते हैं।

कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी क्लोज फ्रेंड दिशा परमार  को उनके बर्थडे के मौके पर शादी के लिए प्रपोज किया था। राहुल ने बड़ी ही फिलिंग्स के साथ दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था और उनका यह अंदाज ऑडियंस के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी पसंद आया था।

राहुल ने यह भी बताया कि वह पिछले दो सालों से दिशा को डेट कर रहे हैं। राहुल के प्रपोज़ल के बाद ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने राहुल वैद्य की खिंचाई की। वही सलमान खान ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसने राहुल की दिलों की धड़कन ए तेज कर दी।

सलमान खान ने पहले तो राहुल को खूब चिढ़ाया फिर उन्हें दिशा को लेकर टेंशन में डाल दिया। हालांकि, सलमान खान मस्ती मजाक कर रहे थे, लेकिन राहुल वैद्य उनकी बातें सुन टेंशन में दिखे। सलमान खान ने राहुल से दिशा के जवाब को लेकर सवाल किया। इस पर उन्होंने बताया कि अभी तक उनके प्रपोजल का कोई जवाब नहीं आया है।

सलमान ने राहुल से मजाक करते हुए कहा कि – दिशा ने उनके प्रपोजल का जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ थाइलैंड में छुट्टी मना रही हैं। यह सुनते ही तमाम घरवाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं, लेकिन राहुल यह सुनते ही टेंशन में आ जाते हैं और सलमान खान से ऐसी बातें ना करने के लिए कहते हैं।वीकेंड के वार पर सलमान खान ने बढ़ाई राहुल की दिल की धड़कन, कहा – थाईलैंड में बॉयफ्रेंड के साथ हैं दिशा

Check Also

90s किड्स को दीवाना बनाने वाली ‘कांटा लगा’ गर्ल आ रही वापस, इस रिमिक्स गाने से मचाएंगी धूम

साल 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से चर्चा में आई शेफाली जरीवाला की वापसी ...