Home / मनोरंजन / विवादित टिप्पणी को लेकर कंगना ने आईपीएस डी. रूपा पर बोला हमला, की सस्पेंड करने की मांग की

विवादित टिप्पणी को लेकर कंगना ने आईपीएस डी. रूपा पर बोला हमला, की सस्पेंड करने की मांग की

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक भरे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस बिना किसी की परवाह किए अपनी बात लोगों के सामने रखती हैं। हाल ही में कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसमें उन्होंने कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस डी. रूपा को सस्पेंड करने की मांग की है।

Bollywood Tadka

दरअसल, पटाखों पर लगे प्रतिबंध के कारण ट्विटर पर आईपीएस डी. रूपा और True Indology के बीच तीखी बहस देखी गई। जिसके बाद ट्विटर ने True Indology अकाउंट को सस्पेंड कर दिया, लेकिन इसके बाद डी. रूपा लोगों के निशाने पर आ गईं और उनकी खूब आलोचना हो रही हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है।

कंगना ने तंज कसते हुए लिखा, ‘उन्हे सस्पेंड कर देना चाहिए, ऐसे पुलिस बल के नाम पर शर्म की बात है #ShameOnYouIPSRoopa हम उसे उसके बुरे तरीकों को पाने नहीं दे सकते #BringBackTrueIndology

बता दें कि आईपीएस डी. रूपा ने True Indology को लेकर अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ऐसे लोग काल्पनिक उत्पीड़न पर पीड़ित की तरह रोते हैं और बिना किसी नाम और चेहरे के गाली-गलौच और अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं। जो लोग फैक्ट्स के साथ अपनी बात रखते हैं, उन्हें तुम्हारे जैसे लोगों के फॉलोवर्स ट्रोल करते हैं।

Check Also

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे Meme

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी ‘कुली नंबर-1’ ...