Home / मनोरंजन / वरुण धवन ने मुंबई में कोरोना के कम होते केस पर जताई खुशी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

वरुण धवन ने मुंबई में कोरोना के कम होते केस पर जताई खुशी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

कोरोना के बढ़ते हुए केस देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की गई थी. लॉकडाउन का धीरे-धीरे मुंबई पर असर होने लगा है और पॉजिटिव केस की संख्या कम होती नजर आ रही है. हमेशा सभी की मदद के लिए तैयार बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) ने ये आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए और अपनी खुशी जाहिर की है. वरुण इस समय हॉस्पिटल तक ऑक्सीजन पहुंचाने वाले मिशन इंडिया के साथ मिलकर काम कर रहे हैं इसके बारे में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई में कोविड-19 के पॉजिटिव केस को लेकर डिटेल में जानकारी दी. वरुण धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया का एक पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें लिखा है- मुंबई में 2662 नए केस आए हैं, 5746 लोग डिस्चार्ज हुए हैं और 78 लोगों की मौत हो गई है. ये सोमवार का आंकड़ा है.

Untitled Design

वरुण धवन इंस्टाग्राम स्टोरी

इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- इसे ऐसे ही चलते रहने देते हैं, थोड़ी और कोशिश करते हैं और ऐसी पॉजिटिव न्यूज ढूंढते हैं. यह थोड़ा मुश्किल दिन था घर के आस-पास बहुत केस आए हैं.

भेड़िया की शूटिंग हुई पूरी

हाल ही में वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया का शेड्यूल अरुणाचल प्रदेश में पूरा करके आए हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म के सेट से दोनों ढेर सारी मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर वरुण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. वरुण ने अमर कौशिक से साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-महामारी में फिल्म की शूटिंग करना बहुत मुश्किल है लेकिन अमर कौशिक जैसे लीडर के साथ काम करने का अनुभव बहुत शानदार था. अमर भाई चलो खेलते हैं. अरुणाचल प्रदेश के कोविड मुक्त शहर जीरो में शूट करके खुद को लकी महसूस कर रहा हूं.

जुग जुग जियो की शूटिंग रुकी

कोरोना की दूसरी लहर के चलते कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. इसका असर वरुण धवन की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो पर भी पड़ा है. जुग जुग जियो का पहला शेड्यूल चंडीगढ़ में शूट हुआ था. उस दौरान नीतू कपूर, वरुण और डायरेक्टर राज मेहता सहित कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे. अप्रैल में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शूट होना था लेकिन इसे भी पोस्टपोन किया जा चुका है. एक एक्टर्स को दूसरी डेट्स दी जाएंगी.

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...