Home / मनोरंजन / लिविंग लाइफ क्वीन साइज:सना खान को पति ने दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्टॉरेंट में दिया सरप्राइज, पिलाई 3200 रुपए की 24 कैरेट सोने से सजी कॉफी

लिविंग लाइफ क्वीन साइज:सना खान को पति ने दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्टॉरेंट में दिया सरप्राइज, पिलाई 3200 रुपए की 24 कैरेट सोने से सजी कॉफी

सना खान इन दिनों दुबई में हैं। सना को उनके हसबैंड अनस सईद ने दुबई में बुर्ज खलीफा पर सरप्राइज ब्रेकफास्ट दिया जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड कैपेचीनो के बारे में भी लिखा, जो होटल की खासियत है। सना ने लिखा- जब आपके हसबैंड बुर्ज खलीफा के टॉप पर सरप्राइज दें ब्रेक फास्ट के साथ। और वह गोल्ड प्लेटेड कॉफी। सना की यह फोटो अनस ने ही क्लिक की हैं। गौरतलब है कि होटल के मेन्यू में इस कॉपी के कप की कीमत 160 यूनाईटेड अरब अमीरात दिरहम है। यानी भारतीय रुपयों में करीब 3200 रुपए।

नवंबर में की है अनस से शादी
गौरतलब है कि दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के 122वें फ्लोर पर यह होटल है। जिसे दुनिया के सबसे ऊंचाई पर स्थित रेस्टॉरेंट का दर्जा भी हासिल है। सना ने अक्टूबर 2020 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद निजी समारोह में गुजरात के हीरा व्यापारी मुफ्ती अनस सईद से निकाह किया था। इसके बाद वे पिछले दिनों पहली बार मुंबई में पैपराजी के सामने आईं थीं, हालांकि वे बिना कोई पोज दिए चली गईं थीं।

बॉलीवुड को कह चुकीं हैं अलविदा
शादी से पहले सना शो बिजनेस छोड़ चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखा था कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। सना ने 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। फिर वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...