Home / वायरल न्यूज़ / लाल जोड़े में सजी दुल्हन ने कार ड्राइव करके दूल्हे को पहुंचाया ससुराल, Video Viral

लाल जोड़े में सजी दुल्हन ने कार ड्राइव करके दूल्हे को पहुंचाया ससुराल, Video Viral

भारतीय संस्कृति में शादी (Indian Wedding) वाले घर में बहुत धूमधाम होती है. जब से रिश्ता पक्का होता है तब से लेकर विदाई तक घर में खुशियां भी रहती है और थोड़ा सा दुख भी. बहुत से लोगों के मन में शादी को लेकर धारणा है कि विदाई के समय दुल्हन को आंसू बहाकर ही मायके से ससुराल की तरफ बढ़ना है और कार की पीछे वाली सीट में ही पति के साथ बैठना हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो को देखकर इन विचारों से आपका भी मन उठ जाएगा. एक लड़की के विदाई का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल(Viral Video)  हो रहा है, जिसे देख के सबके होश उड़े जा रहे हैं.

आज तक देखी थी ऐसी विदाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों दुल्हन (Indian Bride) की विदाई का वीडियो (Vidaai Video) काफी जोरो शोरों से वायरल हो रहा है, जिसे देख कर काफी लोग हैरान हो रहे हैं तो कई लोग खुश. लाल जोड़ा पहने ज्वैलरी से लदी हुई ये दुल्हन कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. वायरल ये वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है उसका नाम स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) है और वह कोलकाता (Kolkata) की रहने वाली है. इन दिनों सोशल मीडिया में स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) काफी फेमस हो गयी हैं. उनका ये स्टाइल काफी पसंद आ रहा है.

पति को खुद पहुंचाया ससुराल

पेशे ने स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) एक शेफ (Chef) हैं और उनके कोलकाता (Kolkata) में कई सारे कैफे हैं. अपनी विदाई में उन्होंने कुछ हटकर काम किया और  स्टीरियोटाइप (Stereotype) विदाई से हटकर खुद कार ड्राइव की. उन्होंने अपने बगल वाली सीट में अपने पति सौगात उपाध्याय को बैठाया और पीछे वाली सीट पर अपने देवर गौरव उपाध्याय को .वीडियो में पीछे से स्नेहा के ससुर की आवाजें सुनाई दे रही थीं, उनको चिंता थी कि भारी लहंगे में बहू ड्राइविंग कैसे करेगी.

बातचीत के दौरान स्नेहा ने कहा कि अपने पति से उन्होंने मजाकिया अंदाज में विदाई के वक्त वे ड्राइव करने की बात कही थी और वो खुद भी इस बात को भूल भी गई थीं. लेकिन उनके पति को याद था और  विदाई के वक्त उनके पति ने उन्हें ये बात याद दिलायी. इसके बाद वो खुद ही कार चलाकर अपने ससुराल पहुंच गईं. हंसते हंसते उन्होंने विदाई समय अपने मायके वालों को सीऑफ किया.

Check Also

OMG !!यहां पुरुष नहीं महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ बलात्कार !!

अक्सर ये देखा जाता है कि राह चलते पुरुष ही किसी महिला या लड़की को ...