Home / वायरल न्यूज़ / लड़कों ने निकाली PUBG की अंतिम यात्रा, रोते हुए बोले- ‘कल तक तो अच्छा भला था…

लड़कों ने निकाली PUBG की अंतिम यात्रा, रोते हुए बोले- ‘कल तक तो अच्छा भला था…

सरकार ने पबजी गेम पर प्रतिबंध लगा दिया है. पबजी के बैन होने के बाद से भारतीय फैन्स काफी दुखी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो  पूरी तरह से उनके मूड को अभिव्यक्त करता है.इस वीडियो में पबजी खिलाड़ियों ने इस गेम की अंतिम यात्रा  निकाली. पबजी गेम पर माला चढ़ाकर खिलाड़ी अंतिम यात्रा के दौरान ‘राम-राम सत्य है’ की जगह ‘विनर-विनर चिकन डिनर’ कह रहे हैं.

पिछले हफ्ते, सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने PUBG सहित 118 चीनी-लिंक्ड मोबाइल एप्लिकेशन पर प्रतिबंध लगा दिया, उन्हें “राष्ट्र की संप्रभुता, अखंडता और रक्षा के लिए पूर्वाग्रहपूर्ण” करार दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पबजी खिलाड़ी सफेद रंग के पकड़े पहने हैं और पबजी गेम को कंधे पर लिए हुए हैं और रोते हुए विनर-विनर चिकन डिनर चिल्ला रहे हैं. उनमें से एक शख्स कहता है- ‘कल तक तो अच्छा भला था… पता नहीं आज क्या हो गया.’

PUBG मोबाइल भारत में शीर्ष मोबाइल गेम में से था, जिसमें लाखों डाउनलोड और दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता थे. कई लोगों ने फैसले पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. कोई बहुत खुश हुआ और इस फैसले को सही बताया तो कुछ काफी दुखी नजर आए.

इससे पहले जून में, आईटी मंत्रालय ने कई चीनी-स्वामित्व वाले एप और उनके क्लोनों पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिनमें टिकटॉक, शेयर इट, यूसी ब्राउज़र, लाइक, वीचैट और बिगो लाइव शामिल हैं. जुलाई में, सरकार ने चीन के साथ लद्दाख सीमा पर तनावपूर्ण स्थिति के बाद 47 से अधिक ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था.

Check Also

नेचर ब्यूटी: इस नदी को देखकर नहीं हटती हैं नजरें, रंग बिरंगा है नदी का पानी

दुनिया में बहुत-सी अनोखी, सुदंर और अद्भुत नदियां है। वहीं, कुछ नदियां इतनी रहस्यमयी होती ...