Home / वायरल न्यूज़ / लड़की ने शौकिया कराई सर्जरी, गंवाना पड़ा खास बॉडी पार्ट, हालत हुई ऐसी

लड़की ने शौकिया कराई सर्जरी, गंवाना पड़ा खास बॉडी पार्ट, हालत हुई ऐसी

अगर आपके शरीर में किसी अंग जैसे चेहरे, होंठ या कहीं दिक्कत है तो आप इसको सही करवा सकते हैं। लोग इसे सर्जरी के जरिए सही करवाते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो लोग अपने शरीर में मनचाहा बदलवा करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं कि हर बार ये सफल ही हो। अब ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला इंग्लैंड से सामने आया। जहां स्तनों में बदलाव के लिए महिला ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, लेकिन इसी सर्जरी की वजह से उसे अपने दोनों स्तन ही गंवाने पड़ गए।

28 साल की जारा रॉड्रिग्यूज अपने शरीर से खुश नहीं थी। ऐसे में उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट और पेट की चर्बी कम करने की सोची। इसके लिए वो अगस्त 2019 में सर्जरी करवाने के लिए तुर्की की राजधानी इस्तांबुल पहुंची। यहां पहुंचकर एक क्लिनिक को लगभग 5 हजार पाउंड यानि लगभग 65 हजार रुपये दिए थे। जारा चाहती थीं कि उनके स्तनों का साइज बढ़ जाए। ऐसे में सर्जरी की गई जो कि 7 घंटे तक चली। जारा इस्तांबुल से वापस दक्षिण पश्चिमी इंग्लैंड स्थित विल्टशायर में अपने घर पहुंच गई, लेकिन यहां आने के बाद उनको परेशानी शुरू हो गई।

जारा का लेफ्ट ब्रेस्ट इम्प्लांट इंफेक्शन के कारण लीक होने लगा। साथ ही दाईं वाले ब्रेस्ट में भी परेशानी हुई। जारा ने फिर इंस्टाग्राम परअपने दोनों स्तनों की तस्वीरें पोस्ट कर दीं, जिनकी हालत बिल्कुल खराब हो चुकी थी। इसके बाद इस्तांबुल स्थित उस क्लिनिक ने जारा के ब्रेस्ट इम्प्लांट को दोबारा फिक्स करने की बात कही, जहां उन्होंने सर्जरी करवाई थी।

वो वहां गई और दोबारा ब्रेस्ट इम्प्लांट किया, लेकिन ये किया जैसे ही वो घर पहुंची ठीक पहले जैसी परेशानी फिर शुरु हो गई। उन्होंने क्लिनिक कॉल किया, लेकिन उन्होंने जारा का कॉल उठाना बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में ही दोनों ब्रेस्ट इम्प्लांट को हटवा दिया। लेकिन इसके साथ-साथ उन्हें अपने दोनों ब्रेस्ट गंवाने पड़े।

Check Also

प्रेग्‍नेंसी में नाइट शिफ्ट में काम करने के ये हैं नुकसान

नई दिल्ली  :  क्‍या आप जानती हैं कि प्रेग्‍नेंसी में नाइट शिफ्ट में काम करना ...